निक्की गलरानी (Nikki Galrani)
निक्की गलरानी साउथ इंडिया की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक है। वो अपने खूबसूरती के साथ फिटनेस का भी खास ध्यान रखती हैं। अपनी फिगर को स्लिम एंड सेक्सी बनाए रखने के लिए वो नियमित रूप से जिम जाती हैं। उनके फिटनेस रूटीन में स्ट्रेचिंग, वेट ट्रेनिंग और कार्डियो शामिल है। इसके अलावा उन्हें योग करना भी पसंद है जिससे उन्हें मानसिक रूप से फिट रहने में मदद मिलती है।

नजरिया नाजिम (Nazriya Nazim)
नजरिया कभी बहुत मोती हुआ करती थीं। लेकिन एक बेहतर डाइट प्लान और वर्कआउट रूटीन से उन्हें वजन कम करने और एक आकर्षक फिगर पाने में मदद मिली। वो रोजाना अंडे, फ्रूट्स, सब्जियां और साबुत अनाज का सेवन करती हैं। वो नियमित रूप से जिम जाती हैं लेकिन उन्हें योग भी बहुत पसंद है। यही वजह है कि तीस की उम्र में भी वो यंग दिखती हैं।

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) 
कभी ऋतिक के साथ 'कोई मिल गया' में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में नजर आई हंसिका की गिनती आज एक मोस्ट सेक्सी एक्ट्रेस में होती है। हंसिका अपने फिगर के लिए डेली दो घंटे वर्कआउट करती हैं। सुबह जल्दी उठकर वो पहले योगा करती हैं। फिर कार्डियो और दूसरी एक्सरसाइज करती हैं। इसके अलावा एक दिन छोड़कर स्वीमिंग भी करती हैं। साथ ही अपनी डाइट पर भी कंट्रोल रखती है। एक साथ खाने के बजाय वो पूरे दिन में 7-8 बार छोटे-छोटे मील लेती हैं। लंच में वह सलाद और दही लेती हैं और डिनर में बहुत कम या फिर न के बराबर खाना खाती हैं।

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)
रश्मिका मंदाना अपनी फिटनेस का खास ध्यान रखती हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ फोटो शेयर किये थे जिसमें उनका फिगर कहर बरपा रहा था। वे नियमित रूप से जिम जाती हैं। उनके वर्कआउट रूटीन में वेट ट्रेनिंग, कार्डियो, स्ट्रेचिंग जैसी एक्सरसाइज शामिल हैं। इसके अलावा उन्हें योग और डांस का भी शौक है जिससे उन्हें कैलोरी बर्न करने में मदद मिलती है।

सुरभि पुराणिक (Surbhi Puranik)
यह अदाकारा जितनी ब्यूटीफुल है, उतनी ही फिट भी है। वे रोजाना जिम जाती हैं और उनके वर्कआउट रूटीन में वेट ट्रेनिंग, कार्डियो और स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज शामिल हैं। इसके अलावा वो रोजाना रोप जम्पिंग और वॉल्किंग करती हैं जिससे उन्हें एक्स्ट्रा कैलोरी बर्न करने में मदद मिलती है। वे डाइट का विशेष ध्यान रखती हैं और दिनभर थोड़ा-थोड़ा खाती हैं। उनके खाने में फ्लेक्स, फ्रूट, राइस आदि शामिल होते हैं।

अनु इम्मानुएल (Anu Emmanuel)
अनु अपनी फिटनेस का खास ध्यान रखती हैं और वे अपने चाहने वालों को प्रेरित करने के लिए फिटनेस से जुड़े अपने वीडियो और फोटो भी शेयर करती रहती हैं। वे रोजाना जिम जाती हैं और उनके वर्कआउट रूटीन में कार्डियो, स्ट्रेचिंग के साथ-साथ वेट ट्रेनिंग भी शामिल है। तीस साल की उम्र में भी उनका फिगर किसी युवा लड़की से कम नहीं है।

चांदनी तमिलारासन (Chandini Tamilarasan)
चांदनी अपनी फिटनेस को लेकर बहुत सीरियस हैं। वो कभी भी वर्कआउट करना नहीं भूलती हैं और अपनी वर्कआउट के बारे इंस्टाग्राम पर अपटेड करती रहती हैं। वर्कआउट के अलावा वे किक-बॉक्सिंग भी रुटीन में करती हैं। खूबसूरत और फि‍ट हिना खान की फि‍टनेस के दीवाने भी कम नहीं हैं। वे नियमित रूप से जिम जाती हैं और डाइट फॉलो करती हैं। 

श्रद्धा श्रीनाथ (Shraddha Srinath)
पर्दे पर हमेशा से फिट नजर आनेवाली श्रद्धा अपनी छरहरी काया के लिए फेमस हैं। उन्हें बंद कमरे में वर्कआउट करना पसंद नहीं है। बजाय इसके वो योग पसंद करती हैं। उनके खाने में उबले हुए अंडे, दाल, सब्ज़ी, चिकन और सलाद आदि शामिल होते हैं। वो कार्डियो करती हैं लेकिन वेट ट्रेनिंग से बचती हैं। 

 


Web Title: top south indian actress Nikki Galrani, Nazriya Nazim, Hansika Motwani, Rashmika Mandanna, Surbhi Puranik, Chandini Tamilarasan, Shraddha Srinath, Laxmi Menon sexy figure secrets, hot and sexy images, photo, diet and workout routine in Hindi
स्वास्थ्य से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे