कॉन्सेप्ट मेडिकल ने वार्षिक खेल उत्सव, मोमेंटम 4.0 के चौथे संस्करण का आयोजन किया

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 5, 2024 05:27 PM2024-02-05T17:27:07+5:302024-02-05T17:27:47+5:30

Concept Medical organizes: कॉन्सेप्ट मेडिकल परिवार में खेल भावना और टीम वर्क का प्रतिनिधित्व करते हुए 12 टीमों ने अनोखे मास्कोट, लोगो और रंगों के साथ प्रतिस्पर्धा की।

Concept Medical organizes 4th edition of annual sports fest, Momentum 4-0 | कॉन्सेप्ट मेडिकल ने वार्षिक खेल उत्सव, मोमेंटम 4.0 के चौथे संस्करण का आयोजन किया

photo-lokmat

Highlightsमोमेंटम 4.0 में क्रिकेट, वॉलीबॉल, बैडमिंटन, शतरंज, कैरम और टेबल टेनिस जैसे विभिन्न खेल शामिल थे। मोमेंटम 4.0 की सफलता हमारी एकता को दर्शाती है।यात्रा एकता और उत्कृष्टता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

Concept Medical organizes: जीवन रक्षक चिकित्सा उपकरणों में अग्रणी कॉन्सेप्ट मेडिकल ने अपने वार्षिक खेल उत्सव, मोमेंटम 4.0 के चौथे संस्करण का सफलता पूर्वक आयोजन किया। 26 और 27 जनवरी को आयोजित खेल उत्सव में भारत और विदेश के 500 कर्मचारी एक साथ आए। मोमेंटम 4.0 में क्रिकेट, वॉलीबॉल, बैडमिंटन, शतरंज, कैरम और टेबल टेनिस जैसे विभिन्न खेल शामिल थे। कॉन्सेप्ट मेडिकल परिवार में खेल भावना और टीम वर्क का प्रतिनिधित्व करते हुए 12 टीमों ने अनोखे मास्कोट, लोगो और रंगों के साथ प्रतिस्पर्धा की। इस अवसर पर कॉन्सेप्ट मेडिकल के संस्थापक डॉ. मनीष दोशी ने कहा कि "मोमेंटम 4.0 की सफलता हमारी एकता को दर्शाती है। हम मजबूत हो गए हैं, और यह यात्रा एकता और उत्कृष्टता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

खेल सकारात्मकता, मेलजोल और संवाद लाने का एक शक्तिशाली तरीका है। टीम वर्क, के जरिए हमारी संकल्पना है की परिवार के सभी का जीवन सुखमय हो।एक्जुक्यूटिव डायरेक्टर पार्थ दोशी ने कहा, "हमारी टीम की ऊर्जा, चाहे धूप में हो या शाम की ठंडक में, कॉन्सेप्ट मेडिकल की भावना का प्रतिनिधित्व करती है।

'#गेमचेंजर' थीम न केवल मैदान पर बल्कि हमारे सामूहिक मूल्यों में भी गूंजती है।"मोमेंटम 4.0 "कॉन्सेप्ट गॉट टैलेंट" के साथ सिर्फ खेल से आगे बढ़ गया, जिसमें कॉन्सेप्ट मेडिकल ने कर्मचारियों की छिपी प्रतिभा को खोजने की कोशिश की। इस कार्यक्रम में 25 परफोर्मेंस दर्शाए गए, जिससे उत्साह का माहौल बन गया।

दूसरे दिन एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला लेजर शो और तालवादक व डीजे कलाकारों ने शानदार प्रस्तुति दी। शाम को उत्कृष्ट खेल कौशल का सम्मान किया गया और पुरस्कारों और पुरस्कारों के माध्यम से कॉन्सेप्ट मेडिकल कर्मचारियों के समर्पण को मान्यता दी गई।

कॉन्सेप्ट मेडिकल, डॉ. मनीष दोशी के नेतृत्व में, रिश्तों को महत्व देता है और दवा वितरण जीवन रक्षक उपकरणों में दुनिया की अग्रणी कंपनी बनने की इच्छा रखता है। पार्थ दोशी ने आगे कहा कि 'जैसा कि हम मोमेंटम 4.0 की सफलता का जश्न मनाते हैं, हम 2025 में अगले संस्करण की चुनौतियों और जीत का भी इंतजार कर रहे हैं।'मीडिया पूछताछ के लिए संपर्क करें: दक्षेश जरीवाला - 9898910010

Web Title: Concept Medical organizes 4th edition of annual sports fest, Momentum 4-0

स्वास्थ्य से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे