घरेलू लीग शुरू होने से पहले मची खलबली, फ्रांस के फुटबॉल क्लबों में मिले कोविड-19 के मामले

By भाषा | Published: August 18, 2020 04:13 PM2020-08-18T16:13:58+5:302020-08-18T16:24:53+5:30

मार्सेली को लीग के नये सत्र में शुक्रवार को सेंट-एटीन्ने के खिलाफ अपने अभियान को शुरू करना है...

French Football Clubs Report Virus Cases ahead of League Start | घरेलू लीग शुरू होने से पहले मची खलबली, फ्रांस के फुटबॉल क्लबों में मिले कोविड-19 के मामले

घरेलू लीग शुरू होने से पहले मची खलबली, फ्रांस के फुटबॉल क्लबों में मिले कोविड-19 के मामले

फ्रांस के फुटबॉल क्लब मार्सिली और निमेस ने नए सत्र शुरू होने से तीन दिन पहले मंगलवार को अपनी टीम के कर्मचारियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की सूचना दी। मार्सेली ने कहा कि उसके क्लब से जुड़े तीन लोग कोविड-19 पॉजिटिव पाए गये है। महामारी के चपेट में आये लोगों की पहचान जाहिर नहीं हो पाई हैं।

क्लब ने बताया कि उसने इस बारे में फ्रेंच लीग को जानकारी दे दी है। निमेस ने मंगलवार को वायरस से संक्रमण के दो संदिग्ध मामलों की सूचना देते हुए बताया कि उसके कर्मचारी परीक्षण के बाद से पृथकवास पर है।

यह स्पष्ट नहीं था कि ये मामले खिलाड़ियों से जुड़े है या इसमें कोई अधिकारी भी शामिल है। क्लब ने इससे पहले पिछले सप्ताह कोविड-19 का एक संदिग्ध मामला मिलने के बाद अपने अभ्यास मैच को रद्द कर दिया था। टीम को रविवार को ब्रेस्ट के खिलाफ पहला मुकाबला खेलना है।

Web Title: French Football Clubs Report Virus Cases ahead of League Start

फुटबॉल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे