FIFA World Cup: हार के बाद सऊदी अरब के खिलाड़ियों के लिए बुरी खबर, मिलेगी सजा

By सुमित राय | Published: June 15, 2018 09:35 PM2018-06-15T21:35:39+5:302018-06-15T21:35:39+5:30

फीफा विश्व कप 2018 के पहले मुकाबले में बड़ी हार झेलने वाली सऊदी अरब टीम के खिलाड़ियों के लिए एक और बुरी खबर आई है।

FIFA World Cup: Saudi Arabia players to face action for embarrassing loss | FIFA World Cup: हार के बाद सऊदी अरब के खिलाड़ियों के लिए बुरी खबर, मिलेगी सजा

FIFA World Cup: Saudi Arabia players to face action for embarrassing loss

मास्को, 15 जून। फीफा विश्व कप 2018 के पहले मुकाबले में बड़ी हार झेलने वाली सऊदी अरब टीम के खिलाड़ियों के लिए एक और बुरी खबर आई है। रूस के हाथों हार का सामना करने वाली सऊदी अरब टीम के खिलाड़ियों पर अब अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि फीफा विश्व कप 2018 की शुरुआत रूस और सऊदी अरब के बीच मैच से हुई, जिसमें रूस ने सऊदी अरब को 5-0 से हरा दिया था। दोनों टीमों के बीच यह मैच मास्को के लुज्निकी स्टेडियम में खेला गया था।

सऊदी अरब फुटबाल महासंघ के अध्यक्ष अदेल इज्जात के हवाले से लिखा है कि हम हार से काफी निराश हैं। यह परिणाम बेहद असंतोषजनक हैं, क्योंकि इससे हमारे द्वारा की गई तैयारियों का पता चलता है।

उन्होंने कहा कि कई खिलाड़ियों पर जुर्माना लगेग। इनमें गोलकीपर अबदुल्लाह अल मायूफ, स्ट्राइकर मोहम्मद अल सहलावी और डिफेंडर ओमर हवास्वी के नाम शामिल हैं।

सऊदी अरब को अपने अगले मैच में उरुग्वे से 20 जून को रोस्टोव-ओन-डोन में भिड़ना है।

Web Title: FIFA World Cup: Saudi Arabia players to face action for embarrassing loss

फुटबॉल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे