Coronavirus: स्विटजरलैंड की फुटबॉल टीम ने कायम की मिसाल, 10 लाख डॉलर वेतन लेने से कर दिया इनकार

By भाषा | Published: April 8, 2020 09:30 PM2020-04-08T21:30:51+5:302020-04-08T21:30:51+5:30

स्विटजरलैंड की राष्ट्रीय फुटबॉल टीम को जून में यूरोपीय चैम्पियनशिप और कतर में दो मैच खेलने थे, जो कोरोना वायरस महामारी के कारण रद्द हो गए।

Coronavirus: Switzerland soccer players decline payments | Coronavirus: स्विटजरलैंड की फुटबॉल टीम ने कायम की मिसाल, 10 लाख डॉलर वेतन लेने से कर दिया इनकार

Coronavirus: स्विटजरलैंड की फुटबॉल टीम ने कायम की मिसाल, 10 लाख डॉलर वेतन लेने से कर दिया इनकार

स्विटजरलैंड की राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के सदस्यों और कोच ने महासंघ से 10 लाख स्विस फ्रेंक्स (करीब 10 लाख डॉलर) के करीब भुगतान लेने से इनकार कर दिया है।

टीम को जून में यूरोपीय चैम्पियनशिप और कतर में दो मैच खेलने थे जो कोरोना वायरस महामारी के कारण रद्द हो गए। खेलों के ठप्प होने से स्विस फुटबॉल संघ को काफी नुकसान हुआ है।

महासंघ के अध्यक्ष डोमिनिक ब्लांक ने कहा कि खिलाड़ियों का यह कदम बेहतरीन है। ब्लांक तीन सप्ताह पहले कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाये गए थे। स्विस टीम के कप्तान स्टीफन लिचस्टेनर ने कहा कि वे मिसाल कायम करना चाहते थे और एकजुटता का प्रदर्शन करना चाहते थे।

 

 

Web Title: Coronavirus: Switzerland soccer players decline payments

फुटबॉल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे