Fashion Hacks: आपके पुराने कपड़ों को इन 4 रीस्टाइलिंग टिप्स की मदद से बनाएं नए, जानें कैसे

By मनाली रस्तोगी | Published: June 23, 2023 05:35 PM2023-06-23T17:35:57+5:302023-06-23T17:36:04+5:30

हम सभी के मन में हर बार ये बात रहती है कि हमारे पास पहनने को कुछ भी नहीं है। यही सोचकर हम अक्सर नए कपड़े खरीदने मार्केट चले जाते हैं और अपने पैसे नए कपड़ों पर बर्बाद कर देते हैं।

Fashion Hacks 4 Restyling Tips To Turn Your Old Clothes Into New | Fashion Hacks: आपके पुराने कपड़ों को इन 4 रीस्टाइलिंग टिप्स की मदद से बनाएं नए, जानें कैसे

(फाइल फोटो)

हम सभी के मन में हर बार ये बात रहती है कि हमारे पास पहनने को कुछ भी नहीं है। यही सोचकर हम अक्सर नए कपड़े खरीदने मार्केट चले जाते हैं और अपने पैसे नए कपड़ों पर बर्बाद कर देते हैं। ऐसे में अगर आपको नए कपड़े भी चाहिए और पैसे भी नहीं खर्च करने तो आप पुराने कपड़ों को रीस्टाइल करके उन्हें नया बना सकती हैं।

ड्रेस के रूप में स्कर्ट

अपनी ए-लाइन फ्लेयर्ड स्कर्ट लें और वेस्ट बैंड के एक तरफ को कंधे के ऊपर और दूसरे हिस्से को कंधे के नीचे रखें, इस तरह आप वन-शोल्डर ड्रेस सिल्हूट बनाने में सक्षम होंगी। इस लुक को पूरा करने के लिए एक बेल्ट या बेल्टेड बैग, झुमके और हील्स जोड़ें। वोइला! अब आपके पास बिल्कुल नई ड्रेस है।

क्रॉप टॉप के रूप में बॉडीसूट

क्या आप अपना पुराना बॉडीसूट पहनकर थक गए हैं? इसे बदलने का समय आ गया है। बस अपने बॉडीसूट की सामने की पूंछ लें और इसे अपनी नेकलाइन के चारों ओर लपेटें और इसे दूसरे से चारों ओर ले जाएं। इस तरह, यह एक बस्टियर टॉप का लुक देगा। पिछली पूंछ के लिए, बस इसे अपनी ब्रा के अंदर छिपा लें। अब आपके पास एक नया बस्टियर है। इस लुक को आप कार्गो, स्नीकर्स और स्लिंग बैग के साथ पेयर करके पूरा कर सकती हैं।

क्रॉप शर्ट के रूप में ओवरसाइज़्ड शर्ट

क्या आप अपने बड़े आकार की शर्ट को अपने कपड़ों की परत के रूप में पहनने से ऊब गए हैं? अपनी शर्ट को एक आकर्षक टर्नओवर दें। सबसे पहले कॉलर के बटन को दबाएं और फिर तीसरा बटन लें और कॉलर के ऊपर हुक लगाकर बांध दें। इस तरह आपकी शर्ट की लंबाई छोटी हो जाएगी और आपको एक नई क्रॉप्ड शर्ट का लुक मिलेगा। इस लुक को आप हाई-वेस्ट जींस या पैंट के साथ पेयर कर सकती हैं।

हॉल्टर टॉप के रूप में पैंट

यह सबसे दिलचस्प मेकओवर में से एक है जो आप कर सकते हैं। बस अपने फॉर्मल पैंट का कमर वाला हिस्सा लें और इसे सेफ्टी पिन की मदद से अपनी गर्दन के चारों ओर बांध लें और पैंट का निचला हिस्सा लें और इसे अपनी कमर के चारों ओर बांध लें।

Web Title: Fashion Hacks 4 Restyling Tips To Turn Your Old Clothes Into New

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे