आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, सुहाना खान जैसी ब्यूटीफुल स्किन पाने के लिए रोजाना करें ये 3 काम

By गुलनीत कौर | Published: December 12, 2018 12:06 PM2018-12-12T12:06:00+5:302018-12-12T12:06:00+5:30

ये सभी स्टार किड्स बॉलीवुड में आने से पहले ही पॉपुलर हो गए थे। इसका पहला कारण हैं इनके सुपरस्टार माता-पिता और दूसरा है इनका खुद का दमदार फैशन-ब्यूटी ट्रेंड। 23 से 28 वर्ष की उम्र की इन हसीनाओं की खूबसूरती के सोशल मीडिया पर चर्चे हैं।

Beauty secrets of Alia Bhatt, Jhanvi Kapoor, Sara Ali Khan, Suhana Khan revealed | आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, सुहाना खान जैसी ब्यूटीफुल स्किन पाने के लिए रोजाना करें ये 3 काम

आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, सुहाना खान जैसी ब्यूटीफुल स्किन पाने के लिए रोजाना करें ये 3 काम

बॉलीवुड के पास हसीनाओं की कोई कमी नहीं है। हर साल एक नई अदाकारा इस इंडस्ट्री में एंट्री लेती है और अपने टैलेंट और अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती है। इसमें कोई दो राय नहीं कि इनमें से अधिकतर एक्ट्रेस स्टार किड्स ही हैं, मगर इनमें भी टैलेंट की कोई कमी नहीं देखी गई है। साल 2012 में मुकेश भट्ट की बेटी अलिया भट्ट ने बॉलीवुड में जोरदार एंट्री ली थी। 

इसके बाद साल 2018 में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और इसके बाद साल के अंत में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने भी बॉलीवुड में अपना कदम रखा। जल्द ही शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को भी बड़े पर्दे पर देखने की उम्मीद की जा रही है।

ये सभी स्टार किड्स बॉलीवुड में आने से पहले ही पॉपुलर हो गए थे। इसका पहला कारण हैं इनके सुपरस्टार माता-पिता और दूसरा है इनका खुद का दमदार फैशन-ब्यूटी ट्रेंड। 23 से 28 वर्ष की उम्र की इन हसीनाओं की खूबसूरती के सोशल मीडिया पर चर्चे हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि अपनी ब्यूटी को बरकरार रखने के लिए ये चारों हसीनाएं बेहद सिंपल और घरेलू नुस्खों को तवज्जो देती हैं। तो चलिए आज आपको हम इन चारों एक्ट्रेस के 3-3 ब्यूटी सीक्रेट्स बताते हैं। इन्हें फॉलो करके आप भी इनकी तरह खूबसूरत दिख सकती हैं। 

आलिया भट्ट

मुकेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट ने साल 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ दि ईयर' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। अपनी पहली फिल्म में ही आलिया ने बिकिनी लुक दिया था। स्क्रीन पर आलिया की खूबसूरती उभर कर सामने आई थी। पहली फिल्म से ही आलिया को बेहद प्रसिद्धि हासिल हुई।

आलिया भट्ट ब्यूटी सीक्रेट्स

1. एक अंग्रेजी मैगज़ीन को दिए अपने इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि दिनभर काम करने के बाद वे जब घर पहुंचती हैं तो सबसे पहले अपना मेकअप अच्छी तरह रिमूव करती हैं और इसके बाद अपने चेहरे पर बर्फ लगाती हैं
2. स्किन केयर रूटीन के लिए वे मुल्तानी मिट्टी और कच्चे दूध का इस्तेमाल करती हैं। स्किन को अन्दर से हाइड्रेट करने के लिए खूब पानी पीती हैं
3. बालों की देखभाल के लिए उनमें तेल जरूर लगाती हैं और हर दूसरी दिन हेयर वॉश करती हैं

यह भी पढ़ें: एशिया की सबसे सेक्सी वुमन लिस्ट में 5वें स्थान पर नायरा, जानें शिवांगी जोशी के 12 ब्यूटी, फिटनेस सीक्रेट्स

जाह्नवी कपूर

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने इसी साल 'धड़क' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया। फिल्म में उनके साथ लीड में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर थे। इस फिल्म को ईशान की एक्टिंग और जाह्नवी की खूबसूरती ने हिट बनाया। फिल्म के हर दूसरी सीन में जाह्नवी जगब की खूबसूरत दिख रही थीं।

जाह्नवी कपूर ब्यूटी सीक्रेट्स

1. आलिया भट्ट की तरह ही जाह्नवी कपूर भी काम के बाद घर लौटने पर अपने चेहरे से मेकअप को अच्छी तरह साफ करती हैं। 
2. स्किन को तारो ताजा रखने के लिए जाह्नवी बादाम तेल और विटामिन-सी सीरम का नियमित इस्तेमाल करती हैं
3. स्किन को हाइड्रेट करने के लिए जाह्नवी समय से उसे मॉइस्चराइज करती हैं

सारा अली खान

सैफ अली खान की नवाबज़ादी सारा अली खान ने इस साल 'केदारनाथ' फिल्म से बॉलीवुड में पहला कदम रखा। इसके बाद रणवीर सिंह के साथ उनकी दूसरी फिल्म सिम्बा 28 दिसंबर को रिलीज होगी। अपनी पहले फिल्म से ही सारा ने लाखों फैंस का दिल जीत लिया है। परदे पर उनकी खूबसूरती देख लोग मोहित हो चुके हैं।

सारा अली खान ब्यूटी सीक्रेट्स

1. खूबसूरत त्वचा पाने के लिए सारा पानी का अधिक से अधिक सेवन करती हैं। पानी उनकी बॉडी को अन्दर से हाइड्रेट रखता है और त्वचा पर नेचुरल ग्लो लाता है
2. सारा की दमकती त्वचा का दूसरा कारण है रोजाना का वर्कआउट, जिसे वे कभी भी मिस करना पसंद नहीं करती हैं
3. अगर कोई इवेंट या फिल्म शूट ना हो तो सारा दिनभर बिना मेकअप के रहती हैं। अधिक मेकअप ना करना और कॉस्मेटिक्स के केमिकल से दूर रहना सारा की खूबसूरती का एक बड़ा कारण है

सुहाना खान

बॉलीवुड के किंग खान की बेटी सुहाना खान अपनी खूबसूरती और फिट बॉडी की वजह से मीडिया सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। सुहाना ने फिलहाल बॉलीवुड में अपना डेब्यू नहीं किया है लेकिम मीडिया खारों के मुताबिक जल्द ही शाहरुख की बेटी को भी बड़े पर्दे पर देखा जाएगा। सुहाना सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं जिसके चलते उनके लाखों फैंस हैं।

सुहाना खान ब्यूटी सीक्रेट्स

1. पौष्टिक डायट सुहाना खान की दमकती त्वचा और फिट बॉडी का सबसे बड़ा राज है
2. डायट में सुहाना रोजाना दाल और हरी सब्जियां खाती हैं। यह उनकी स्किन को नेचुरल तरीके से खूबसूरत बनाता है
3. स्किन को हाइड्रेट बनाए रखने के लिए सुहाना पानी का अधिक से अधिक सेवन करती हैं

Web Title: Beauty secrets of Alia Bhatt, Jhanvi Kapoor, Sara Ali Khan, Suhana Khan revealed

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे