अर्जुन पुरस्कार विजेता टीटी खिलाड़ी सौम्यजीत घोष पर 18 वर्षीय लड़की ने लगाया रेप का आरोप

By स्वाति सिंह | Published: March 22, 2018 11:52 AM2018-03-22T11:52:32+5:302018-03-22T12:57:24+5:30

टेबल टेनिस प्लेयर और अर्जुन पुरस्कार विजेता सौम्यजीत घोष ने लंदन ओलंपिक के लिए क्वालिफाई किया था। ऐसा करने वाले वो सबसे युवा भारतीय टीटी प्लेयर थे।

West-Bengal:18-year-old lodges FIR against Arjuna awardee table tennis player Soumyajit Ghosh | अर्जुन पुरस्कार विजेता टीटी खिलाड़ी सौम्यजीत घोष पर 18 वर्षीय लड़की ने लगाया रेप का आरोप

अर्जुन पुरस्कार विजेता टीटी खिलाड़ी सौम्यजीत घोष पर 18 वर्षीय लड़की ने लगाया रेप का आरोप

कलकत्ता, 22 मार्च: 18 साल की लड़की ने टेबल टेनिस प्लेयर और अर्जुन पुरस्कार विजेता सौम्यजीत घोष के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक पीडिता ने आरोप लगाया है कि सौम्यजीत के साथ पिछले तीन साल से उसका रिश्ता था । इसके अलावा सौम्यजीत ने युवती से शादी करने का झांसा भी दिया था।

शमी-हसीन विवाद के बीच पाकिस्तानी मॉडल अलिश्बा भी आईं सामने, बताया कैसे हुई दोस्ती


BCCI ने पुलिस को दी शमी के दक्षिण अफ्रीकी दौरे से जुड़ी सभी जानकारी, किया यह बड़ा खुलासा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सौम्यजीत इस लड़की से पहली बार 2014 में सोशल मीडिया पर मिले थे। इनके बीच बातचीत शुरू हुई फिर ये दोनों रिश्ते में आ गए। लड़की ने आगे आरोप लगाया है कि दोनों कोलकाता में सौम्यजीत के फ्लैट पर अक्सर जाया करते थे। इसके अलावा युवती सौम्यजीत के सिल्लीगुड़ी वाले घर पर भी कई बार मिले चुके हैं।एफआईआर में यह भी बताया है इस बीच वह गर्भवती भी हुई और फिर गर्भपात करवाया। 

मोहम्मद शमी के चाचा ने किया बड़ा खुलासा, कहा- प्रॉपर्टी हथियाना चाहती है हसीन जहां

समाचार वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक इस मामले में एसपी अभिजीत बेनर्जी ने कहा, 'हमें टेबल टेनिस खिलाड़ी सौम्यजित घोष के खिलाफ शिकायत मिली है, फिलहाल हमने मामला दर्ज कर जांच शुरू दी है। अभी हम केस की डिटेल्स सार्वजानिक नहीं कर सकते। बता दें कि सौम्यजीत घोष पश्चिम बंगाल के टेबल टेनिस के सबसे युवा खिलाड़ी हैं जिन्होंने लंदन ओलम्पिक 2012  के लिए क़्वालीफाई किया था। 

English summary :
WestBengal: 18-year-old lodges FIR against Arjuna awardee table tennis player Soumyajit Ghosh.


Web Title: West-Bengal:18-year-old lodges FIR against Arjuna awardee table tennis player Soumyajit Ghosh

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे