15 साल की बेटी ने सुनाई मां की ओछी करतूत, पीट-पीटकर की हत्या

By जनार्दन पाण्डेय | Published: September 26, 2018 04:01 PM2018-09-26T16:01:41+5:302018-09-26T16:03:54+5:30

नाबालिग ने अपनी मां की पाठल से पीट-पीटकर हत्या की। सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि बेटी ने मां को तब तक पीटा जबतक वह मुर्छित होकर प्रतिक्रिया देना बंद नहीं कर दी। 

Uttarakhand: Daughter killed his mother for prostitution | 15 साल की बेटी ने सुनाई मां की ओछी करतूत, पीट-पीटकर की हत्या

सांकेतिक तस्वीर

हरिद्वार, 26 सितंबरः उत्तर प्रदेश के हरिद्वार जिले में एक 15 साल की नाबालिग ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। यह घटना बीते 15 सितंबर की है। नाबालिग ने अपनी मां की पाठल से पीट-पीटकर हत्या की। सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि बेटी ने मां को तब तक पीटा जबतक वह मुर्छित होकर प्रतिक्रिया देना बंद नहीं कर दी। घटना की जांच-पड़ताल कर रही पुलिस ने मंगलवार को नाबालिग को पकड़ लिया। जबकि पुलिस ने हत्या के लिए प्रयुक्त किए गए पाठल को पहले ही बरामद कर लिया था।

अमर उजाला की एक खबर के अनुसार हरिद्वार की कनखल आनंदधाम कालोनी निवासी किरण सिंह उर्फ नीतू चौहान को उनकी ही 15 वर्षीय युवती ने मार डाला। कनखल पुलिस और होमीसाइड सेल की मदद से नाबालिग को भी पकड़ लिया। हत्या के बाद वह अपने कपड़े बदलकर, अपने कपड़ों और पाठल को झालियों में फेंककर पंजाब भाग गई थी। लेकिन सीसीटीवी फुटेज और इलेक्ट्रॉनिक सर्वेलांस से युवती को पुलिस ने ढूंढ़ लिया।

खबर के अनुसार जब पुलिस ने नाबालिग को पकड़ा तो उसने रो-रोकर आपीबीती बयान की। नाबालिग ने बताया कि उसी मां ने उसे उसकी मां जबरन देह व्यापार कराती थी। नाबालिग के मुताबिक उसकी मां की करतूतों से वह इस कदर आहत हो गई थी कि उसके मन में अपनी मां के प्रति बेहद कृ घृणा भर गई थी। लड़की ज्यादातर समय अपने पिता के साथ पंजाब के रोपड़ में रही थी। लेकिन कुछ दिनों पहले उसी मां उसे पढ़ाने का लालच देकर यहां ले आई थी।

जानकारी के अनुसार उसकी मां ने लड़की का कक्षा आठ में पास के ही एक स्कूल में दाखिला भी कराया था। पर वह अक्सर मर्दों के साथ उसका सौदा करने पर अमादा रहती। नाबालिग ने लगा‌तार इसका विरोध किया। लेकिन उसकी मां नहीं मानी। वह वह अपनी बेटी के ‌लिए मर्द ढूंढकर लाती और उनके पैसे की बातें करतीं।

स्‍थ‌िति ऐसी बन गई कि आखिकार 15 वर्षीय नाबालिग आपे से बाहर हो गई और आखिरकार उसने 15 सितंबर को जब उसकी मां सोने चली गई तो पाठन से हमाला बोल दिया। इसके बाद अपनी मां को तब-तब तक पीटा जब तक उसके प्राण पखेरू नहीं उड़ गए। हतया के बाद वह खून से सने कपड़ों को रास्ते में झाड़ियों में फेंक कर पंजाब चली गई।

Web Title: Uttarakhand: Daughter killed his mother for prostitution

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे