Uttar pradesh ki khabar: उधार की रकम वापस मांगने पर युवक को पहले लाठी डंडों से पीटा, फिर मार दी गोली, मौत

By भाषा | Published: March 19, 2020 12:34 PM2020-03-19T12:34:00+5:302020-03-19T12:34:00+5:30

पुलिस सूत्रों ने बृहस्पतिवार को जानकारी देते हुए बताया कि नगर कोतवाली से सटे अलीजनपुरवा में बुधवार की देर रात उधार की रकम वापस माँगे जाने को लेकर कुछ लोगों ने मोटरसाइकिल मैकेनिक हारून (32) को पहले लाठी डंडों से पीटा फिर गोली मार कर कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गए।

Uttar pradesh loan back young man beaten sticks shot killed | Uttar pradesh ki khabar: उधार की रकम वापस मांगने पर युवक को पहले लाठी डंडों से पीटा, फिर मार दी गोली, मौत

नगर कोतवाली में 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Highlightsउधार की रकम वापस मांगने पर कुछ लोगों ने एक युवक की गोली मार कर कथित तौर पर हत्या कर दी।पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम किया गया।

बलरामपुरः बलरामपुर नगर कोतवाली में उधार की रकम वापस मांगने पर कुछ लोगों ने एक युवक की गोली मार कर कथित तौर पर हत्या कर दी।

पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों ने बृहस्पतिवार को जानकारी देते हुए बताया कि नगर कोतवाली से सटे अलीजनपुरवा में बुधवार की देर रात उधार की रकम वापस माँगे जाने को लेकर कुछ लोगों ने मोटरसाइकिल मैकेनिक हारून (32) को पहले लाठी डंडों से पीटा फिर गोली मार कर कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गए।

पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। नगर कोतवाली में 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और पुलिस की दो टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

Web Title: Uttar pradesh loan back young man beaten sticks shot killed

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे