Uttar pradesh ki khabar: तेज रफ्तार ट्रक और मोटरसाइिकल में भिड़ंत, दो युवकों की मौत, हेलमेट नहीं लगाए थे

By भाषा | Published: May 14, 2020 02:13 PM2020-05-14T14:13:48+5:302020-05-14T14:14:08+5:30

जिला कलेक्टर एस विश्वनाथन ने बताया कि घायलों को शाम तक अस्पताल से छुट्टी मिलने की उम्मीद है। इसके बाद प्रशासन द्वारा इन सभी को सुरक्षित घर भेजने की व्यवस्था की जाएगी। 

Uttar pradesh hamirpur road accident Two youths dead speed trucks and motorcycles | Uttar pradesh ki khabar: तेज रफ्तार ट्रक और मोटरसाइिकल में भिड़ंत, दो युवकों की मौत, हेलमेट नहीं लगाए थे

दुर्घटना के बाद चालक घटनास्थल पर ट्रक छोड़ कर फरार हो गया है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। (file photo)

Highlightsतेज रफ्तार ट्रक ने आगे जा रही मोटरसाइकल को टक्कर मार दी, जिससे उस पर सवार दो युवक ट्रक के नीचे आकर कुचल गए। एसएचओ ने बताया कि युवकों के पास से मिले मोबाइल फोन से उनकी पहचान मौदहा क्षेत्र के तिलसरस गांव के मजरे चिल्ला डेरा निवासी सभाजीत और राजेंद्र के रूप में हुई।

हमीरपुरः भरुआ सुमेरपुर थानाक्षेत्र में मुंडेरा मार्ग पर बदनपुर मोड़ के पास बुधवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकल सवार दो युवकों को कुचल दिया। दोनों युवकों की मौत हो गयी है।

भरुआ सुमेरपुर के थाना प्रभारी निरीक्षक श्रीप्रकाश यादव ने बृहस्पतिवार को बताया कि बुधवार को मुंडेरा मार्ग में बदनपुर मोड़ के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने आगे जा रही मोटरसाइकल को टक्कर मार दी, जिससे उस पर सवार दो युवक ट्रक के नीचे आकर कुचल गए।

उन्होंने बताया कि सूचना पाकर पहुंची पुलिस गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को अस्पताल ले जा रही थी, तभी रास्ते में सभाजीत (25) की मौत हो गयी जबकि दूसरे युवक राजेन्द्र कुमार (27) ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। एसएचओ ने बताया कि युवकों के पास से मिले मोबाइल फोन से उनकी पहचान मौदहा क्षेत्र के तिलसरस गांव के मजरे चिल्ला डेरा निवासी सभाजीत और राजेंद्र के रूप में हुई।

उन्होंने बताया कि दुर्घटना के बाद चालक घटनास्थल पर ट्रक छोड़ कर फरार हो गया है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। इस संबंध में फरार ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। मोटरसाइकल सवार दोनों युवक हेलमेट नहीं लगाए थे।

महाराष्ट्र से श्रमिकों को ले जा रहा ट्रक गुना के पास खाली बस से टकराया, आठ की मौत, 55 घायल

मध्य प्रदेश में गुना के पास बृहस्पतिवार तड़के एक खाली बस और ट्रक कंटेनर की टक्कर से ट्रक में सवार आठ प्रवासी श्रमिकों की मौत हो गयी और लगभग 55 लोग घायल हो गये। ये प्रवासी मजदूर लॉकडाउन के कारण ट्रक में सवार होकर महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश की ओर जा रहे थे। जिला पुलिस अधीक्षक (एसपी) तरुण नायक ने बताया कि महाराष्ट्र से लगभग 65 मजदूर एक ट्रक में सवार होकर उत्तर प्रदेश के लिए निकले थे। रात करीब 3 बजे गुना बाइपास पर गलत दिशा से आ रही एक खाली बस और ट्रक की भिड़ंत हो गयी।

इस हादसे में मौके पर ही आठ लोगों की मौत हो गयी और 55 अन्य लोग घायल हो गये। उन्होंने बताया कि घायलों का गुना के अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। कोई भी व्यक्ति गंभीर रुप से घायल नहीं है। एसपी ने बताया कि मृतकों की पहचान इब्राहीम (18), अजीत कोरी (20), अर्जुन कोरी (20), वसीम खां (23), रमेश पाल (42), सुधीर (22), दिनेश पाल (42) और गंगा पाल (45) के तौर पर हुई है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया बस चालक की लापरवाही सामने आई है। बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और आगे कार्रवाई की जा रही है।

उन्होंने बताया कि बायपास पर उलटी दिशा में आ रही बस खाली थी जबकि मजदूर ट्रक में सवार थे। हालांकि इससे पहले सूचना मिली थी की हताहत मजदूर बस में सवार थे, लेकिन बाद में उनके ट्रक में सवार होने की पुष्टि हुई।

Web Title: Uttar pradesh hamirpur road accident Two youths dead speed trucks and motorcycles

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे