शौच के लिए गयी छात्रा से 4 लड़कों ने मिलकर किया रेप, वीडियो बनाकर करना चाहता था वायरल

By भाषा | Published: July 23, 2019 03:18 AM2019-07-23T03:18:57+5:302019-07-23T03:18:57+5:30

पुलिस के मुताबिक, घटना के दौरान हलीम नामक युवक भी वहां पहुंच गया और उसने इस हादसे का वीडियो बनाया और बाद में कथित तौर पर बलात्कार भी किया।

uttar pradesh basti 4 man raped a girl when she got to Defecation | शौच के लिए गयी छात्रा से 4 लड़कों ने मिलकर किया रेप, वीडियो बनाकर करना चाहता था वायरल

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsपुलिस अधीक्षक पंकज कुमार ने बताया कि छात्रा को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।रविवार शाम को हुई इस घटना की प्राथमिकी सोमवार को सोहना पुलिस थाने में दर्ज करायी गयी है लेकिन आरोपी अभी भी फरार है।

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के सोहना पुलिस स्टेशन में 12वीं कक्षा की एक छात्रा से कथित सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आयी है। आरोपियों ने इसका वीडियो भी बनाया है। रविवार शाम को हुई इस घटना की प्राथमिकी सोमवार को सोहना पुलिस थाने में दर्ज करायी गयी है लेकिन आरोपी अभी भी फरार है।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित छात्रा रविवार शाम शौच के लिए गयी थी। तभी वहां असगर नामक युवक पहुंच गया और उसे परेशान करने लगा। जब छात्रा ने विरोध किया तो गांव के ही दो अन्य व्यक्ति सतीश शर्मा और मनोज चौधरी भी वहां पहुंच गए और इन लोगों ने छात्रा के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

पुलिस के मुताबिक, घटना के दौरान हलीम नामक युवक भी वहां पहुंच गया और उसने इस हादसे का वीडियो बनाया और बाद में कथित तौर पर बलात्कार भी किया। पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार ने बताया कि छात्रा को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है और असगर, सतीश, मनोज और हलीम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उनकी तलाश की जा रही है। 

Web Title: uttar pradesh basti 4 man raped a girl when she got to Defecation

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे