UP Ki Taja Khabar: लॉकडाउन के बीच प्राइवेट एम्बुलेंस से स्मैक बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार

By भाषा | Published: April 18, 2020 02:01 PM2020-04-18T14:01:52+5:302020-04-18T14:01:52+5:30

इस मामले में एम्बुलेंस को जब्त कर उसके चालक के खिलाफ भी बंद के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया है। स्मैक तस्कर और एम्बुलेंस चालक को शुक्रवार को जेल भेज दिया गया ।

UP Ki Taja Khabar: Smack recovered from private ambulance amid lockdown, a smuggler arrested | UP Ki Taja Khabar: लॉकडाउन के बीच प्राइवेट एम्बुलेंस से स्मैक बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार

UP Ki Taja Khabar: लॉकडाउन के बीच प्राइवेट एम्बुलेंस से स्मैक बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार

फतेहपुर:फतेहपुर जिले की कल्याणपुर थाना पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान वाहन जांच में एक निजी एम्बुलेंस में से 70 ग्राम स्मैक बरामद कर एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। कल्याणपुर थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) विनोद कुमार ने शनिवार को बताया, "शुक्रवार को बंद का पूर्ण पालन सुनिश्चित करने के लिए गोविंदपुर मोड़ के पास वाहनों की जांच की जा रही थी। कानपुर की ओर से आ रही एक निजी एम्बुलेंस को जब रुकवाया गया तो उससे उतरकर एक युवक भागने लगा।"

उन्होंने बताया, "भाग रहे युवक को पुलिसकर्मियों ने पकड़ लिया और एम्बुलेंस में छिपाई गयी 70 ग्राम स्मैक बरामद की। पूछताछ में युवक ने अपना नाम रामसिंह (36) बताया। उसने बताया कि वह पुरानी बिंदकी (फतेहपुर) का रहने वाला है।"

कुमार ने बताया, "पूछताछ में युवक ने पुलिस को बताया कि वह किराए पर एम्बुलेंस लेकर बाराबंकी गया था, वहां से वह एक हजार रुपये प्रति ग्राम की दर से 70 ग्राम स्मैक खरीद कर वापस लौट रहा था, तभी वह पकड़ा गया।" एसएचओ ने बताया, "पकड़ा गया युवक स्मैक तस्कर है। उसके खिलाफ स्मैक तस्करी के पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं। इस मामले में एम्बुलेंस को जब्त कर उसके चालक के खिलाफ भी बंद के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया है। स्मैक तस्कर और एम्बुलेंस चालक को शुक्रवार को जेल भेज दिया गया ।" 

Web Title: UP Ki Taja Khabar: Smack recovered from private ambulance amid lockdown, a smuggler arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे