करवा चौथ की खरीददारी करने गये पति की मौत, जानें क्या है पूरा माजरा

By भाषा | Published: October 16, 2019 01:38 PM2019-10-16T13:38:09+5:302019-10-16T13:38:09+5:30

up hathras man died in accident in Karva Chauth shopping market wife injured | करवा चौथ की खरीददारी करने गये पति की मौत, जानें क्या है पूरा माजरा

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsवाहन का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। खरीददारी के बाद पति-पत्नी दोनों गांव जा रहे थे, जब ये हादसा हुआ।

हाथरस में करवाचौथ के लिए पत्नी के साथ खरीददारी करने घर से निकले युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को बताया कि हाथरस जंक्शन के गांव बरवाना के रहने वाले बॉबी (25) की शादी छह महीने पहले रानी से हुई थी। पहला करवाचौथ होने के कारण पति-पत्नी मंगलवार को खरीददारी के लिए बाइक से हाथरस आये थे। खरीददारी के बाद वह वापस गांव जा रहे थे।

शाम लगभग सात बजे मथुरा-बरेली मार्ग स्थित कैलोरा चौराहा पर सामने से आ रहे वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। पुलिस के अनुसार, हाथरस जंक्शन के प्रभारी कोतवाल मनोज शर्मा ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने बॉबी को मृत घोषित कर दिया। हादसे में पत्नी रानी को हल्की चोटें आई हैं । वाहन का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। 

Web Title: up hathras man died in accident in Karva Chauth shopping market wife injured

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे