दिल्ली: आपसी रंजिश के चलते दो लोगों की गोली मारकर हत्या, कुछ लोग गिरफ्तार

By एएनआई | Published: May 30, 2019 10:36 AM2019-05-30T10:36:37+5:302019-05-30T10:36:37+5:30

पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। वहीं, इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है।

two people shot dead in jyoti nagar delhi | दिल्ली: आपसी रंजिश के चलते दो लोगों की गोली मारकर हत्या, कुछ लोग गिरफ्तार

दिल्ली: आपसी रंजिश के चलते दो लोगों की गोली मारकर हत्या, कुछ लोग गिरफ्तार

दिल्ली के ज्योति नगर में बुधवार (29 मई) की रात को दो लोगों को गोली मारकर हत्या कर दी गई। एएनआई न्यूज एजेंसी के मुताबिक हत्या के पीछे आपसी रंजिश बताया जा रहा है। 

बता दें कि मृतकों की पहचान गोविंद भाटी और आका के रूप में की गई है। जो एक दूसरे को जानने वाले थे। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं, पुलिस एरिया के सीसीटीवी फुटेज से छानबीन कर रही है। 

वहीं, कुछ दिन पहले दिल्ली में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। दिल्ली के उत्तरी-पश्चिमी इलाके जहांगीरपुरी में कुछ लोगों ने नरेश नाम के एक शख्स को गोली मार दी।

बता दें कि नरेश जहांगीरपुरी के आई-ब्लॉक में अपने परिवार के साथ रहते हैं और एक रानी बाग में स्थित एक प्राइवेट फर्म के लिए 'डेलिवरी ब्वॉय' का काम करते थे। गुरुवार रात करीब 9.30 बजे पुलिस को जहांगीरपुरी के आई-ब्लॉक में गोली चलने की सूचना दी गई। पुलिस जब वहां पहुंची तो नरेश बेहोशी की हालत में जमीन पर गिरे हुए थे। इसके बाद उन्हें बाबू जगजीवन राम अस्पताल में जाया गया। वहां, हालत गंभीर होने के बाद नरेश के एक प्राइवेट अस्पताल शिफ्ट किया गया। 

Web Title: two people shot dead in jyoti nagar delhi

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे