महाराष्ट्र में मामूली झगड़े को लेकर व्यक्ति का कान काटने के आरोप में दो गिरफ्तार

By भाषा | Published: July 15, 2020 04:13 PM2020-07-15T16:13:10+5:302020-07-15T16:13:10+5:30

घटना को अंजाम देने वाले प्रभाकर म्हात्रे और उसके बेटे प्रीतम (22) को गिरफ्तार कर लिया गया और दोनों के खिलाफ पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

Two arrested for cutting a person's ear over a minor quarrel in Maharashtra | महाराष्ट्र में मामूली झगड़े को लेकर व्यक्ति का कान काटने के आरोप में दो गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर (File Photo)

Highlightsदोनों आरोपी ने मंगलवार शाम को नवघर निवासी जगदीश पाटिल (35) पर कथित रूप से हमला किया था। आरोपी ने पीड़ित पर हंसिया और चाकू से हमला किया और उसका बायां कान काट दिया।

पालघर: महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक छोटे से विवाद को लेकर अपने पड़ोसी का कथित तौर पर कान काटने के आरोप में 43 वर्षीय एक व्यक्ति और उसके बेटे को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पालघर पुलिस पीआरओ सचिन नवाडकर ने बताया कि जिला ग्रामीण पुलिस ने मंगलवार को प्रभाकर म्हात्रे और उसके बेटे प्रीतम (22) को गिरफ्तार कर लिया और दोनों के खिलाफ सफाले पुलिस स्टेशन में हत्या के प्रयास और अन्य संबंधित आरोपों को लेकर एक मामला दर्ज किया गया है।

अधिकारी ने बताया कि शिकायत के अनुसार, दोनों ने मंगलवार शाम को नवघर निवासी जगदीश पाटिल (35) पर कथित रूप से हमला किया था। उन्होंने बताया कि आरोपी ने पाटिल पर हँसिया और चाकू से हमला किया और उसका बायां कान काट दिया।

उन्होंने बताया कि जब पीड़ित के भाई ने हस्तक्षेप किया तो उस पर भी हमला किया गया। अधिकारी ने बताया कि घायल भाइयों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और मामले में आगे की जांच चल रही है।  

Web Title: Two arrested for cutting a person's ear over a minor quarrel in Maharashtra

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे