राजस्थान: झुंझूनु में पौने छह लाख रुपयों से भरा एटीएम उखाड़ ले गए बदमाश

By धीरेंद्र जैन | Published: November 6, 2019 05:33 AM2019-11-06T05:33:42+5:302019-11-06T05:33:42+5:30

एटीएम को खोलने में नाकाम रहने पर बदमाशों ने गैस कटर से मशीन के बोल्ट काट डाले और एटीएम उखाड़ ले गए। मंगलवार को घटना का खुलासा होने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

The miscreants steal an ATM full of approx six lakh rupees | राजस्थान: झुंझूनु में पौने छह लाख रुपयों से भरा एटीएम उखाड़ ले गए बदमाश

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (Image Source: Pixabay)

Highlightsराजस्थान के झुंझूनु जिले के खेतड़ी में बीती रात कुछ बदमाश लगभग पौने छह लाख रुपयों से भरा एटीएम उखाड़ कर ले गए। टीएम को खोलने में नाकाम रहने पर बदमाशों ने गैस कटर से मशीन के बोल्ट काट डाले और एटीएम उखाड़ ले गए।

राजस्थान के झुंझूनु जिले के खेतड़ी में बीती रात कुछ बदमाश लगभग पौने छह लाख रुपयों से भरा एटीएम उखाड़ कर ले गए। एटीएम को खोलने में नाकाम रहने पर बदमाशों ने गैस कटर से मशीन के बोल्ट काट डाले और एटीएम उखाड़ ले गए। मंगलवार को घटना का खुलासा होने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

जानकारी के अनुसार झुंझूनु जिले के खेतड़ी नगर इलाके में स्थित एटीएम में बीती रात कैंपर गाड़ी से चार बदमाश पहुंचे थे।

उन्होंने वहां लगे सीसीटीवी कैमरों को नुकसान पहुंचाया और एटीएम उखाड़ने में लग गए। महज 13 मिनट में ही उन्होंने एटीएम को उखाड़ कर गाड़ी में रख लिया। पुलिस को सीसीटीवी कैमरों से कुछ मदद की आशा है।

हालांकि अंधेरा होने और कैमरे काफी दूर लगे होने के कारण पुलिस को बदमाशों का चेहरा नजर नहीं आया। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

Web Title: The miscreants steal an ATM full of approx six lakh rupees

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे