मणिपुर: छुट्टी पर गए सैनिक की अपहरण कर की गई हत्या, सिर पर एक गोली का घाव

By रुस्तम राणा | Published: September 17, 2023 09:33 PM2023-09-17T21:33:42+5:302023-09-17T21:37:09+5:30

सिपाही सर्टो थांगथांग कोम, जो छुट्टी पर थे, को शनिवार को इंफाल पश्चिम जिले में उनके घर से अपहरण कर लिया गया था और आज सुबह उनका शव प्राप्त हुआ है। बीते दिन (शनिवार) सुबह करीब 10 बजे अज्ञात हथियारबंद लोगों ने उनके घर से उनका अपहरण कर लिया था। 

Soldier On Leave Kidnapped From His Manipur Home, Killed | मणिपुर: छुट्टी पर गए सैनिक की अपहरण कर की गई हत्या, सिर पर एक गोली का घाव

मणिपुर: छुट्टी पर गए सैनिक की अपहरण कर की गई हत्या, सिर पर एक गोली का घाव

Highlightsमणिपुर के एक गांव में सेना के एक जवान की उसके घर से अपहरण के बाद हत्या कर दी गईसिपाही सर्टो थांगथांग कोम छुट्टी पर थे, शनिवार को उन्हें किडनैप किया गया थाअज्ञात हथियारबंद लोगों ने उनके घर से उनका अपहरण कर लिया था

नई दिल्ली:मणिपुर के एक गांव में सेना के एक जवान की उसके घर से अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। सिपाही सर्टो थांगथांग कोम, जो छुट्टी पर थे, को शनिवार को इंफाल पश्चिम जिले में उनके घर से अपहरण कर लिया गया था और आज सुबह उनका शव प्राप्त हुआ है। बीते दिन (शनिवार) सुबह करीब 10 बजे अज्ञात हथियारबंद लोगों ने उनके घर से उनका अपहरण कर लिया था। 

मृत सैनिक के 10 वर्षीय बेटे, जो अपराध का एकमात्र प्रत्यक्षदर्शी था, के अनुसार, तीन लोग उनके घर में दाखिल हुए, जब उनके पिता और वह बरामदे पर काम कर रहे थे। उनके बेटे ने पुलिस को बताया कि उन लोगों ने सिपाही कॉम के सिर पर पिस्तौल रख दी और उसे एक सफेद वाहन में जबरदस्ती ले गए।

उनका शव इंफाल पूर्व में मोंगजम के पूर्व खुनिंगथेक गांव में मिला। उनकी पहचान की पुष्टि उनके भाई और बहनोई ने की, जिन्होंने कहा कि सैनिक के सिर पर एक गोली का घाव था। सिपाही कॉम के परिवार में उनकी पत्नी, बेटी और बेटा है।

सेना ने एक बयान में कहा, "हम सिपाही सर्टो थांगथांग कोम की हत्या की कड़ी निंदा करते हैं और इस कठिन समय में उनके परिवार के साथ खड़े हैं।" एक आधिकारिक बयान के अनुसार, अंतिम संस्कार परिवार की इच्छा के अनुसार किया जाएगा। इसमें कहा गया है कि सेना ने परिवार की हरसंभव मदद के लिए एक टीम भेजी है।

Web Title: Soldier On Leave Kidnapped From His Manipur Home, Killed

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे