Elvish Yadav: रेव पार्टी में करते थे 'सांपों के जहर' का इस्तेमाल, एल्विश की बढ़ी मुश्किल

By धीरज मिश्रा | Published: February 16, 2024 12:18 PM2024-02-16T12:18:29+5:302024-02-16T12:44:27+5:30

Elvish Yadav: सोशल मीडिया स्टार और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किल बढ़ गई है। रेव पार्टी में सांपों का जहर इस्तेमाल होता था। इस बारे में खुलासा हो गया है।

snake venom at a rave party in Noida Elvish Yadav Jaipur FSL | Elvish Yadav: रेव पार्टी में करते थे 'सांपों के जहर' का इस्तेमाल, एल्विश की बढ़ी मुश्किल

Photo credit twitter

Highlightsरेव पार्टी में होता था सांपों के जहर का इस्तेमाल एफएसएल की रिपोर्ट में हुआ खुलासा एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस के पास दर्ज है मुकदमा

Elvish Yadav:सोशल मीडिया स्टार और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किल बढ़ गई है। रेव पार्टी में सांपों का जहर इस्तेमाल होता था। इस बारे में खुलासा हो गया है। इस खबर के बाद से एल्विश के फैंस हैरान हैं।

दरअसल, पिछले साल एल्विश यादव पर रेव पार्टी में सांपों के इस्तेमाल पर मुकादमा दर्ज किया था। पुलिस ने नोएडा से सपेरों को गिरफ्तार भी किया था।

मालूम हो कि इस घटना के बाद बीजेपी से सांसद और वरिष्ठ नेता मेनका गांधी ने कहा था कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने रेव पार्टियों में सांप का जहर उपलब्ध कराने के आरोप में यूट्यूबर और बिग बॉस विजेता एल्विश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज़ की है।

उन्होंने कहा था कि उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए। यह ग्रेड-1 अपराध है-यानी सात साल की जेल। पीएफए ने जाल बिछाया और इन लोगों को पकड़ लिया। वे अपने वीडियो में सांपों की लुप्तप्राय प्रजातियों का उपयोग करते हैं। बाद में हमें पता चला कि वह नोएडा और गुरुग्राम में सांपों का जहर बेचते हैं।

नोएडा पुलिस ने सपेरों के पास से सांप बरामद किए। नोएडा पुलिस ने सांपों के जहर का इस्तेमाल करने के लिए एफएसएल लैब भेजा। अब इसकी रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि रेव पार्टियों में कोबरा, करैत शैली के सांपों के जहर का इस्तेमाल होता था।

वीडियो जारी कर रखी थी सफाई
एल्विश के बारे में जब मीडिया में खबरें चली कि वह रेव पार्टियों में सांपों के जहर का इस्तेमाल करते हैं तो उन्होंने सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया। एल्विश ने एक वीडियो शेयर कर अपनी बात रखी।

उन्होंने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से कहा कि अगर इस मामले उनकी उपस्थिति एक फीसदी भी है तो वह सारी जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हैं। वहीं, मीडिया से भी आगाह किया था कि जब तक कोई ठोस सबूत न हो कोई खबर न चलाए। चूंकि, अब एफएसएल की रिपोर्ट आ गई है और यह साफ हो गया है कि रेव पार्टी में सांपों के जहर का इस्तेमाल होता था। 
 

Web Title: snake venom at a rave party in Noida Elvish Yadav Jaipur FSL

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे