नोएडा में सपा नेता की गोली मारकर हत्या, अज्ञात बदमाशों ने चलाई अंधाधुंध गोलियां

By भाषा | Published: May 31, 2019 06:55 PM2019-05-31T18:55:28+5:302019-05-31T18:55:28+5:30

गौतमबुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने कहा कि प्रथमदृष्टया सपा नेता की हत्या उनके ही एक रिश्ते के भाई से आपसी रंजिश का नतीजा लगती है।

Samajwadi Party leader shot dead in Noida | नोएडा में सपा नेता की गोली मारकर हत्या, अज्ञात बदमाशों ने चलाई अंधाधुंध गोलियां

नोएडा में सपा नेता की गोली मारकर हत्या, अज्ञात बदमाशों ने चलाई अंधाधुंध गोलियां

Highlightsएसपी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।पीड़ित को गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

नोएडा थाना दादरी क्षेत्र के गढ़ी गांव में रहने वाले सपा के एक नेता की शुक्रवार को हथियारबंद बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। एसपी ग्रामीण विनीत जायसवाल ने बताया कि समाजवादी पार्टी के दादरी विधानसभा अध्यक्ष रामटेक कटारिया(32 वर्ष) पर उनके गाँव में मोटरसाइकिल व कार में सवार होकर आये अज्ञात बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां चलाई। गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्हें गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एसपी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। गौतमबुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने कहा कि प्रथमदृष्टया सपा नेता की हत्या उनके ही एक रिश्ते के भाई से आपसी रंजिश का नतीजा लगती है।

Web Title: Samajwadi Party leader shot dead in Noida

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे