नोएडाः बदमाशों ने सास-बहू को बंधक बनाकर घर लूटा, सास के साथ बलात्कार

By भाषा | Published: May 5, 2018 08:31 AM2018-05-05T08:31:59+5:302018-05-05T08:31:59+5:30

सास-बहू अपने घर के बाहर खड़ी थीं। तभी बाइक सवार दो बदमाश वहां आए और महिलाओं से कहा कि गोली चलने वाली है, तुरंत घर में घुस जाओ।

Rape and loot with ladies in Noida, Investigation underway | नोएडाः बदमाशों ने सास-बहू को बंधक बनाकर घर लूटा, सास के साथ बलात्कार

नोएडाः बदमाशों ने सास-बहू को बंधक बनाकर घर लूटा, सास के साथ बलात्कार

नोएडा, 04 मईः उत्तर प्रदेश के नोएडा में बेखौफ बदमाशों ने धोखे से एक बड़ी घटना को अंजाम दिया। शहर के दनकौर थाना क्षेत्र शुक्रवार शाम बदमाशों ने सास-बहू को बंधक बनाकर घर में पहले लूटपाट की और फिर सास के साथ कथित रूप से बलात्कार किया। पुलिस उपाधीक्षक (ग्रेटर नोएडा) पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि गांव पतला खेड़ा निवासी सास-बहू अपने घर के बाहर खड़ी थीं। तभी बाइक सवार दो बदमाश वहां आए और महिलाओं से कहा कि गोली चलने वाली है, तुरंत घर में घुस जाओ।

यह भी पढ़ेंः- राम रहीम पर लटकी तलवार, पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्या मामले में सुनवाई आज

उन्होंने कहा, इससे घबरायी महिलाएं जब घर के अंदर घुस रही थीं तो बदमाश भी उनके साथ भीतर घुस गये। उन्होंने हथियार के बल पर घर से कीमती सामान लूट लिया। अधिकारी ने बताया कि बदमाशों ने सास को एक कमरे में बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार किया। घटना की रिपोर्ट पीड़िता ने दनकौर थाने में दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Lokmatnews.inलोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें

Web Title: Rape and loot with ladies in Noida, Investigation underway

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे