राम रहीम पर लटकी तलवार, पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्या मामले में सुनवाई आज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 5, 2018 05:38 AM2018-05-05T05:38:47+5:302018-05-05T05:38:47+5:30

डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम इन दिनों जेल की हवा खा रहे हैं। पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्या मामले में आज पंचकूला की विशेष सीबीआई कोर्ट में सुनवाई होगी। 

ram raheem: ramchandra chattrapati murder case next hearing on may 5 | राम रहीम पर लटकी तलवार, पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्या मामले में सुनवाई आज

राम रहीम पर लटकी तलवार, पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्या मामले में सुनवाई आज

 पंचकूला ,5 मई : डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम इन दिनों जेल की हवा खा रहे हैं। पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्या मामले में आज पंचकूला की विशेष सीबीआई कोर्ट में सुनवाई होगी। 

कांग्रेस MLA पर रेप का आरोप लगाने वाली पत्रकारिता की छात्रा पलटी, कहा- बीजेपी नेता ने रची थी साजिश

इससे पहले हुई सुनवाई में कोर्ट ने 5 मई की तारीख दी थी।  इससे पहले की सुनवाई में राम रहीम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए पेश नहीं किया गया और ना ही दोनो पक्षों के वकीलों के बीच जिरह हुई। ऐसे में देखना होगा कि आज की सुनवाई में राम रहीम  वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए पेश किया जाएगा अथवा नहीं।

इस मामले में एक अहम गवाह राम रहीम का पूर्व ड्राइवर खट्टा सिंह को सीबीआई कोर्ट ने गवाही के लिए सम्मन जारी किया जा चुका है।  साध्वी यौन शोषण मामले में सुनारिया जेल में सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम की इस केस के कारण मुश्किलें बढ़ी हुई है। डेरा मुखी से जुड़े उक्त केस पर पूरे देश की निगाह है। 

बिहारः मुजफ्फरपुर से दिल्ली आ रही बस में पलटने के बाद लगी आग, 27 की मौत

 वहीं, छत्रपति हत्याकांड मामले की सुनवाई लंबे समय से पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत में चल रही है। मामले में फाइनल बहस की प्रक्रिया पूरी होते ही फैसला सुनाया जाएगा। इसके अलावा रणजीत हत्याकांड भी दूसरा ऐसा मामला है, जिसपर सुनवाई का दौर अंतिम चरण में है। डेरा सच्चा सौदा से जुड़ा एक और बड़ा मामला डेरा के 400 साधुओं को नपुंसक बनाने का भी विचाराधीन है। 

Web Title: ram raheem: ramchandra chattrapati murder case next hearing on may 5

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे