Patna Court Blast: पटना सिविल कोर्ट में ट्रांसफार्मर धमाका, 1 वकील की मौत और कई घायल

By आकाश चौरसिया | Published: March 13, 2024 02:33 PM2024-03-13T14:33:06+5:302024-03-13T15:18:21+5:30

पटना: बिहार की राजधानी पटना में कोर्ट में बिजली के ट्रांसफार्मर फटने से बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हो गई है और कई लोग घायल हो गए। पटना सिविल कोर्ट परिसर में बुधवार को बड़ा हादसा घटा।

Patna Court Blast Transformer explosion in Patna Civil Court 1 person dead and many injured | Patna Court Blast: पटना सिविल कोर्ट में ट्रांसफार्मर धमाका, 1 वकील की मौत और कई घायल

फाइल फोटो

Highlightsबिहार की राजधानी पटना में कोर्ट में बिजली के ट्रांसफार्मर फटने से हुआ बड़ा हादसाहादसे में 1 वकील की मौत हो गई है और कई लोग घायलदोपहर बाद कोर्ट परिसर में लगे बिजली ट्रांसफार्मर में अचानक से ब्लास्ट हुआ

पटना: बिहार की राजधानी पटना में कोर्ट में बिजली के ट्रांसफार्मर फटने से बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 1 वकील की मौत हो गई है और कई लोग घायल हो गए। पटना सिविल कोर्ट परिसर में बुधवार को बड़ा हादसा घटा। दोपहर बाद कोर्ट परिसर में लगे बिजली ट्रांसफार्मर में अचानक से ब्लास्ट हो गया।

इस हादसे में 1 एक वकील की मौत हो गई, जबकि कई लोगों के घायल होने की बात सामने निकल के आ रही है। घटना की जानकारी मिलते ही पीएमसीएच को अलर्ट कर दिया गया है, घोयलों को पीएमसीएच भी ले जाया जा रहा है।

सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, गांधी मैदान के पास स्थित पटना सिविल कोर्ट परिसर में दोपहर 2 बजे यह हादसा हुआ। कोर्ट परिसर में कार्यवाही के बाद वकील खड़े थेस तभी पास में लगे ट्रांसफार्मर में ब्लास्ट होने और आग लगने से कई वकील इसकी चपेट में आ गए। इस कारण मौके पर खड़े एक वकील की मौत हो गई, जबकि कई वकील गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

ब्लास्ट के चपेट में आने से ट्रांसफार्मर के पास खड़े 3 वकील बुरी तरह घायल हो गए। साथ ही वकील देवेंद्र कुमार की घटनास्थल की जान चली गई। दो और को उपचार के लिए PMCH में भर्ती कराया गया। वहीं, सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और ट्रांसफार्मर में आग को बुझाने का काम जारी है।

Web Title: Patna Court Blast Transformer explosion in Patna Civil Court 1 person dead and many injured

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे