लाइव न्यूज़ :

16 साल की लड़की को रिश्तेदार ने किया प्रेग्नेंट, 6 माह से नाबालिग को बहला-फुसाला कर करता था रेप

By अनुराग आनंद | Published: February 04, 2021 3:54 PM

ओडिशा के जाजपुर जिले में एक 16 वर्षीय लड़की के साथ 28 वर्षीय रिश्तेदार द्वारा पिछले 6 माह से बहला-फुसलाकर रेप किया जा रहा था। 

Open in App
ठळक मुद्देओडिशा के जाजपुर जिले में स्थित बालीचंद्रपुर पुलिस स्टेशन की यह घटना है।पुलिस ने बताया कि आरोपी पुरिया देहुरी 16 वर्षीय लड़की के रिश्तेदार हैं।

नई दिल्ली: ओडिशा की एक नाबालिग लड़की के साथ उसके ही एक रिश्तेदार ने कई माह तक यौन उत्पीड़न किया। इस मामले में पीड़िता की मां ने रिश्तेदार पर केस भी दर्ज कराया है। केस दर्ज होने के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

टाइम्स नाऊ के मुताबिक, पुलिस ने शिकायत के बाद मंगलवार को आरोपी को गिरफ्तार करते हुए कहा कि पुरिया देहुरी के रूप में आरोपी की पहचान हुई है। 

इस घटना के बारे में जानें -

पुलिस ने बताया कि आरोपी पुरिया देहुरी 16 वर्षीय लड़की के रिश्तेदार हैं। ओडिशा के जाजपुर जिले में स्थित बालीचंद्रपुर पुलिस स्टेशन की यह घटना है। मिल रही जानकारी के मुताबिक, देहुरी ने कथित तौर पर पिछले छह महीनों में कई बार नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया था। 

यौन उत्पीड़न के परिणाम स्वरूप किशोरी गर्भवती हो गई। लड़की ने पुलिस के समक्ष बताया कि जब उसने देहुरी को गर्भावस्था के बारे में बताया, तो  आरोपी ने कथित तौर पर पीड़िता को डराया। इसके बाद पीड़िता ने इस बारे में अपनी मां को इस बारे में जानकारी दी।

पीड़िता की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई-

यह मामला तब सामने आया जब किशोरी की मां ने अपनी बेटी के शरीर में बदलाव देखा और संदेह किया कि वह गर्भवती थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लड़की की मां ने जब पूछा तो लड़की ने सारी बातें सुना दिया। इसके बाद पीड़िता की मां ने पुलिस को सूचित किया गया और एक मामला दर्ज किया गया।

जब नाबालिग लड़की ने आरोपी को अपनी गर्भावस्था के बारे में बताया, तो उसने उसे धमकी दी कि वह अपने अजन्मे बच्चे के पिता के रूप में अपनी पहचान उजागर न करे। रिपोर्ट में कहा गया है कि उसकी मां के शरीर में बदलाव के बाद ही उसे अपनी बेटी के गर्भवती होने का संदेह हुआ था।

टॅग्स :रेपदुष्कर्मओड़िसाकेस
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टAgra Rape Crime Case: 17 वर्षीय नाबालिग छात्रा से रेप, स्कूल शिक्षक ने लड़की को देर रात आवास पर बुलाया और, बाह में भी किशोरी के साथ चलती कार में दुष्कर्म

क्राइम अलर्टFarrukhabad: भैया, मामा ने कई बार लूटी मेरी आबरू, पीड़िता ने चचेरे मामा पर लगाए आरोप

क्राइम अलर्टChhattisgarh Rape Case: छात्रा के साथ शिक्षक बुझाता रहा 'हवस की प्यास', गर्भवती होने पर पीड़िता ने खोले राज

भारतModi On Pakistan Atom Bomb: 'पाकिस्तान के परमाणु बम में दम नहीं है', चुनावी सभा में बोले मोदी

क्राइम अलर्टDelhi Police Case: मोहम्मद उमर ने अगवा कर 8 वर्षीय बच्ची के साथ किया यौन उत्पीड़न, पीड़िता ने पुलिस को बताया- नाक की लौंग बेच कपड़े और खाने का सामान खरीदा

क्राइम अलर्ट अधिक खबरें

क्राइम अलर्टMumbai train blast: लोकल ट्रेन में 2006 को सात बम विस्फोट, 189 लोग मारे गए और 824 घायल, क्या दोषी ऑनलाइन परीक्षा दे सकता है, उच्च न्यायालय ने विवि से पूछा

क्राइम अलर्टDelhi Hospitals and IGI airport: आठ अस्पताल और आईजीआई हवाईअड्डे को ई-मेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी, दिल्ली अग्निशमन सेवा विभाग ने किया अलर्ट

क्राइम अलर्टTamil Nadu Woman Body: कार में महिला का शव, आरोपी करने वाले थे यह काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

क्राइम अलर्टDELHI Murder Crime Case: क्रिकेट मैच में बवाल, भाई और खिलाड़ी में झगड़ा, बचाव करने पर 21 वर्षीय दूसरे भाई को बल्ले से पीटा, मौत

क्राइम अलर्टFatehpur Minor Girl Rape: 60 साल का बुजुर्ग बना शैतान, 7 साल की बच्ची का किया बलात्कार