नोएडा में लूटपाट और चोरी के सात मामलों में जेल जा चुका वांछित बदमाश अरेस्ट

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 6, 2021 01:52 PM2021-06-06T13:52:21+5:302021-06-06T13:53:27+5:30

उत्तर प्रदेश के नोएडा थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बताया कि पुलिस ने सूचना के आधार पर दिल्ली के अंबेडकरनगर स्थित मदन गिरी के निवासी महेश को गिरफ्तार किया।

Noida jailed seven cases robbery theft wanted crooks arrested uttar pradesh police | नोएडा में लूटपाट और चोरी के सात मामलों में जेल जा चुका वांछित बदमाश अरेस्ट

अपराधी को थाना सेक्टर 39 पुलिस ने पूर्व में गिरफ्तार किया था और वह जेल भी जा चुका है।

Highlightsथाना प्रभारी ने बताया कि महेश गुलेल गैंग का सक्रिय सदस्य है।बदमाश गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांछित था। गैंग के कुछ लोग फरार हैं जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

नोएडाः गैंगस्टर एक्ट में वांछित एक बदमाश को थाना सेक्टर 39 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह बदमाश पूर्व में लूटपाट और चोरी के सात मामलों में जेल जा चुका है।

थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बताया कि पुलिस ने सूचना के आधार पर दिल्ली के अंबेडकरनगर स्थित मदन गिरी के निवासी महेश को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि यह बदमाश गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांछित था। थाना प्रभारी ने बताया कि महेश गुलेल गैंग का सक्रिय सदस्य है।

गिरोह के सदस्य सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों का शीशा तोड़कर उनसे सामान चोरी करने के लिए कुख्यात हैं। उन्होंने बताया कि महेश पर लूटपाट और चोरी के सात मुकदमे दर्ज है। अपराधी को थाना सेक्टर 39 पुलिस ने पूर्व में गिरफ्तार किया था और वह जेल भी जा चुका है। साथ ही बताया कि इस गैंग के कुछ लोग फरार हैं जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

Web Title: Noida jailed seven cases robbery theft wanted crooks arrested uttar pradesh police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे