मादक पदार्थों की तस्करी और धन शोधन मामला: एनसीबी ने तीन नाइजीरियाई नागरिकों को किया गिरफ्तार

By भाषा | Published: March 12, 2020 06:05 AM2020-03-12T06:05:58+5:302020-03-12T06:05:58+5:30

एनसीबी अधिकारियों ने कहा कि आरोपियों के पास से मादक पदार्थ बरामद किए गए हैं और इस संबंध में एक अमेरिकी और एक भारतीय नागरिक पर भी निगरानी रखी जा रही है।

NCB arrested three Nigerians for drug trafficking and money laundering | मादक पदार्थों की तस्करी और धन शोधन मामला: एनसीबी ने तीन नाइजीरियाई नागरिकों को किया गिरफ्तार

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsस्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को एक अंतरराष्ट्रीय धन शोधन गिरोह का पर्दाफाश किया है और इस संबंध में तीन नाइजीरियाई व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।एनसीबी के मुताबिक, ये लोग मादक पदार्थों के व्यापार के लिए करोड़ों रुपए की हेराफेरी करने के लिए निष्कृय बैंक खातों का उपयोग करने की कोशिश कर रहे थे।

स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को एक अंतरराष्ट्रीय धन शोधन गिरोह का पर्दाफाश किया है और इस संबंध में तीन नाइजीरियाई व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है जो मादक पदार्थों के व्यापार के लिए करोड़ों रुपए की हेराफेरी करने के लिए निष्कृय बैंक खातों का उपयोग करने की कोशिश कर रहे थे।

एनसीबी अधिकारियों ने कहा कि आरोपियों के पास से मादक पदार्थ बरामद किए गए हैं और इस संबंध में एक अमेरिकी और एक भारतीय नागरिक पर भी निगरानी रखी जा रही है।

दिल्ली के जोनल निदेशक के पी एस मल्होत्रा ने बताया कि गोपनीय सूचना के आधार पर नाईजीरियाई नागरिकों बटर नमानी (35), एजे बोनावेंचर (36) और केल्विन मंसारी उर्फ बेन को मादक पदार्थ अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया।

Web Title: NCB arrested three Nigerians for drug trafficking and money laundering

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे