बेगूसरायः नाबालिग लड़की के साथ दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, मुंह बांधकर घटना को दिया अंजाम

By एस पी सिन्हा | Published: August 13, 2021 07:50 PM2021-08-13T19:50:37+5:302021-08-13T19:51:42+5:30

बिहार के बेगूसराय जिले के डंडारी थाना क्षेत्र का मामला है. पीड़िता की मेडिकल जांच के बाद पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है.

minor girl Mahadalit community  gang-raped two youths mouth and executed the incident Begusarai | बेगूसरायः नाबालिग लड़की के साथ दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, मुंह बांधकर घटना को दिया अंजाम

जबरन उसे अपनी बाइक पर बैठा लिया और कब्रिस्तान की ओर लेकर चला गया.

Highlightsदो युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है. दोनों युवकों ने उसका मुंह बांधकर घटना को अंजाम दिया था.मोहल्ले के समीप लाकर छोड़ दिया.

पटनाः बिहार के बेगूसराय जिले के डंडारी थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है, जिसमें दो युवकों ने महादलित समुदाय की एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है.

पीड़िता ने गांव के ही एक खास समुदाय के दो युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि 8 अगस्त की शाम को जब वह शौच के लिए गई थी, उसी वक्त मोहम्मद लड्डू और मोहम्मद सिनटू ने जबरन उसे अपनी बाइक पर बैठा लिया और कब्रिस्तान की ओर लेकर चला गया.

जहां दोनों युवकों ने उसका मुंह बांधकर घटना को अंजाम दिया था. फिर उसे मोहल्ले के समीप लाकर छोड़ दिया. पीड़िता के परिजनों ने इस संबंध में डंडारी थाने में आरोपियों के विरुद्ध एक आवेदन दिया है. पीड़िता की मेडिकल जांच के बाद पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है.

Web Title: minor girl Mahadalit community  gang-raped two youths mouth and executed the incident Begusarai

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे