Mefadron seized drug worth Rs 51 crore in Mumbai, five arrested | मुंबई में 51 करोड़ रुपये का नशीला पदार्थ मेफेड्रोन जब्त, पांच गिरफ्तार
मुंबई में 51 करोड़ रुपये का नशीला पदार्थ मेफेड्रोन जब्त, पांच गिरफ्तार

मुंबई में आतंक रोधी दस्ते ने 51 करोड़ रुपये के 129 किलोग्राम मेफेड्रोन नशीले पदार्थ की जब्ती करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

एटीएस के पुलिस उपायुक्त विक्रम देशमाने ने पीटीआई-भाषा को बताया कि उपनगर भांडुप में एक बस स्टैंड पर नशीला पदार्थ बेचने के लिए दो लोगों के आने से जुड़ी गुप्त सूचना मिलने पर सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात जब्ती की गयी।

उन्होंने कहा, ‘‘दोनों की तलाशी लेने पर नौ किलोग्राम मेफेड्रोन जब्त किया गया। पूछताछ के बाद तीन और लोगों का पता चला जिनके पास से 120 किलोग्राम नशीला पदार्थ बरामद किया गया। नशीले पदार्थ का कुल मूल्य 51.6 करोड़ रुपये है।

उनके पास से 1.04 करोड़ रुपये की नकदी भी जब्त की गयी।’’ सभी आरोपियों पर नशीले पदार्थों की रोकथाम संबंधी एनडीपीएस कानून के तहत मामला दर्ज किया गया और आगे जांच की जा रही है। 


Web Title: Mefadron seized drug worth Rs 51 crore in Mumbai, five arrested
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे