कर्नाटकः 'भारत एक हिंदू राष्ट्र है और यहां मुस्लिमों को नहीं आना चाहिए', कहने वाले युवक को लोगों ने मॉल में जमकर पीटा

By रामदीप मिश्रा | Published: September 26, 2019 12:16 PM2019-09-26T12:16:35+5:302019-09-26T12:18:19+5:30

कर्नाटक के मंगलौर मॉल में पीड़ित को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि भारत एक हिंदू राष्ट्र था, यहां मुस्लिमों को नहीं आना चाहिए। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है

Mangaluru: man beaten for saying India is a Hindu nation, Case registered | कर्नाटकः 'भारत एक हिंदू राष्ट्र है और यहां मुस्लिमों को नहीं आना चाहिए', कहने वाले युवक को लोगों ने मॉल में जमकर पीटा

Photo: ANI

Highlightsकर्नाटक के मंगलौर में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जहां एक व्यक्ति की कुछ लोगों ने जमकर पिटाई की है। युवक कथिर तौर पर कह रहा था कि भारत एक हिंदू राष्ट्र है और मुस्लिमों को यहां नहीं आना चाहिए, जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उसकी पिटाई कर दी।

कर्नाटक के मंगलौर में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जहां एक व्यक्ति की कुछ लोगों ने जमकर पिटाई की है। बताया गया है कि युवक कथिर तौर पर कह रहा था कि भारत एक हिंदू राष्ट्र है और मुस्लिमों को यहां नहीं आना चाहिए, जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उसकी पिटाई कर दी।

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि भारत एक हिंदू राष्ट्र था, यहां मुस्लिमों को नहीं आना चाहिए। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है। मंगलौर पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज दर्ज कर लिया है और कहा है कि हम इसकी जांच करेंगे।

मंगलौर के पुलिस आयुक्त ने गुरुवार को मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि पुलिस के पास अच्छे सुराग हैं और हम मामले की जांच करेंगे। यह घटना बुधवार दोपहर मैंगलोर में एक मॉल की है। मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एक आरोपी नाबालिग है। गिरफ्तार एम सवफान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, उसके ऊपर जुवेनाइल नियमों के तहत कार्रवाई की जाएगी।

खबरों के अनुसार, पंतेश्वर पुलिस स्टेशन में पीड़िता मंजूनाथ ने बंतवाल के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है, जिसमें कहा गया कि भारत एक हिंदू राष्ट्र है, जहां मुस्लिमों का स्वागत नहीं है। मगलुरु भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नलिन काटेल का संसदीय क्षेत्र है।

Web Title: Mangaluru: man beaten for saying India is a Hindu nation, Case registered

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे