रिहायशी इमारत में 20 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार के बाद हत्या, क्षत-विक्षत शव बरामद, CCTV फुटेज के सहारे जांच शुरू

By सतीश कुमार सिंह | Published: November 27, 2021 06:24 PM2021-11-27T18:24:12+5:302021-11-27T18:31:46+5:30

मध्य मुंबई के कुर्ला में एक खाली रिहायशी इमारत में 20 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

Kurla 20-year old woman raped and killed Mumbai Maharashtra body decomposing vacant building  | रिहायशी इमारत में 20 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार के बाद हत्या, क्षत-विक्षत शव बरामद, CCTV फुटेज के सहारे जांच शुरू

उन्होंने कहा कि विनोबा भावे नगर थाने की एक टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

Highlights13 मंजिला इमारत की छत पर महिला का क्षत-विक्षत शव मिला था।लड़के एक वीडियो शूट करने के लिए इमारत की छत पर गए थे।शव देखा और पुलिस को सूचना दी।

मुंबईः महानगरी मुंबई के कुर्ला इलाके में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक 20 वर्षीय युवती के साथ पहले बलात्कार और फिर हत्या की वारदात का पता चला हैं।

कुर्ला में काफी समय से खाली पड़ी इमारत में एक 20 वर्षीय युवती का शव बरामद हुआ था। पुलिस के मुताबिक युवती के शव सड़ना शुरू हो गया था, तब जा कर इसकी जानकारी आसपास रहने वाले लोगों को हुई।

कुर्ला में कई महीनों से खाली पड़ी इमारत से शव की बरामदगी के बाद पुलिस को संदेह है कि महिला का अपहरण कर यहां लाया गया था और हत्या को यहीं अंजाम दिया गया। इस मामले में अब तक लाश की शिनाख्त नहीं हो पाई हैं। कुर्ला पुलिस ने रेप और हत्या का मामला दर्ज कर आसपास लगे CCTV फुटेज के सहारे जांच शुरू कर दी है।

मुंबई पुलिस के डीसीपी  प्रणय अशोक ने कहा कि खबरों के मुताबिक युवती का शव कुर्ला इलाके के HDIL कंपाउंड में मिला था। शव परिसर में एक बंद इमारत की छत पर पाया गया। शव मिलने के बाद उसे राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया. जांच में पता चला कि लड़की के साथ बलात्कार हुआ था जिसके बाद हत्या उसकी हत्या कर दी गई। 

फिलहाल मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही अपराधी को पकड़ लिया जाएगा। अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया है। इस बीच, पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) प्रणय अशोक ने कहा कि मामले की जांच के लिए पड़ोसी थानों से विशेष टीमों का गठन किया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस पीड़िता की पहचान की भी कोशिश कर रही है।

Web Title: Kurla 20-year old woman raped and killed Mumbai Maharashtra body decomposing vacant building 

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे