केरल: सेंट स्टीफेंस स्कूल की नन की कुएं में मिली लाश

By स्वाति सिंह | Published: September 9, 2018 12:47 PM2018-09-09T12:47:07+5:302018-09-09T12:47:07+5:30

रविवार सुबह लगभग 9 बजे कुछ श्रमिकों ने कुएं के पास कुछ खून के निशान देखे। इसके बाद जब उन्होंने आस पास देखना शुरू किया तो कुएं में नन की लाश दिखी।

Kerala: A 55-year-old nun found dead inside a well in Mount Tabor Dayara Convent in Kollam's Pathanapuram | केरल: सेंट स्टीफेंस स्कूल की नन की कुएं में मिली लाश

केरल: सेंट स्टीफेंस स्कूल की नन की कुएं में मिली लाश

तिरुवनंतपुरम, 9 सितंबर: केरल के पठानपुरम में माउंट टाबोर दयारा कान्वेंट के कुए से रविवार को एक 55 वर्षीय नन की लाश बरामद हुई है।मृतक की पहचान सुसान के तौर पर हुई है। यह पठानपुरम में सेंट स्टीफेंस स्कूल में पढ़ाती थी। 

पुलिस के मुताबिक, रविवार सुबह लगभग 9 बजे कुछ श्रमिकों ने कुएं के पास कुछ खून के निशान देखे। इसके बाद जब उन्होंने आस पास देखना शुरू किया तो कुएं में नन की लाश दिखी। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया। 


बताया जा रहा है कि सुसान पिछले 12 सालों से इस स्कूल में पढ़ा रही थी। बता दें कि स्कूल और कॉन्वेंट दोनों कोट्टायम-मुख्यालय मलंकारा सीरियाई रूढ़िवादी चर्च द्वारा चलाया जाता है। मौत की वजह अभी साफ़ नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Web Title: Kerala: A 55-year-old nun found dead inside a well in Mount Tabor Dayara Convent in Kollam's Pathanapuram

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे