जल्दी में क्रॉसिंग पार करना साबित हुआ महंगा, ट्रेन की चपेट में आकर साइकिल चालक की गई जान

By आकाश चौरसिया | Published: January 16, 2024 04:17 PM2024-01-16T16:17:12+5:302024-01-16T16:28:54+5:30

उत्तर प्रदेश के कानपुर में ट्रेन की चपेट में आने से साइकिल चालक की मृत्यु हो गई। क्रासिंग पार करने की जल्दबाजी में उसने ये कदम उठाया। वहीं, दोनों तरफ खड़े लोग इसीलिए ट्रेन के पहले निकलने का और ग्रीन सिग्नल होने का इंतजार कर रहे थे।

Kanpur cyclist killed after being hit by train when crossed the track | जल्दी में क्रॉसिंग पार करना साबित हुआ महंगा, ट्रेन की चपेट में आकर साइकिल चालक की गई जान

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsकानपुर में जल्दबाजी में ट्रेक पार करने के कारण साइकिल चालक की गई जानइतना ही नहीं उस व्यक्ति ने रेलवे ट्राफिक नियम भी तोड़ेपिछले दिन ही उत्तर प्रदेश को उरई में ऐसी ही वाक्या सामने आया था

नई दिल्ली: कानपुर से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि एक साइकिल चालक इतनी जल्दी में ट्रेक पार करने का जोखिम उठा लिया। इस कारण जल्दी में वो ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मृत्यु हो गई। इस बीच गौर करने वाली बात ये रही कि दोनों तरफ खड़े लोग इसीलिए ट्रेन के पहले निकलने का इंतजार कर रहे थे। 

वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि रेलवे के दोनों तरफ के फाटक बंद है और इस वजह से दोनों तरफ खड़े लोग ट्रेन के निकलते ही ग्रीन सिग्नल का इंतजार करते दिख रहे हैं। लेकिन, अचानक से आए साइकिल चालक ने रेलवे ट्राफिक नियम को तोड़ दिया और जल्दी के कारण ट्रेन की चपेट में आ गया। दुर्भाग्य से, एक ट्रेन तेजी से आई और उस आदमी को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही जान चली गई।

यह दुर्घटना यह एक दिन बाद हुआ, इससे पहले एक लड़की ने भी उत्तरप्रदेश के जालौन जिले में कोचिंग पहुंचने के लिए क्रासिंग पार कर रही थी। तभी सामने से आई ट्रेन की चपेट में आकर 18 वर्षीय लड़की को भयानक चोट आ गई। इस दौरान दो दोस्त काजोल (17) और वर्षा (18) ट्रेन क्रॉसिंग कर रहे थे। 

दोनों ही ओराई की अजनारी रेलवे क्रासिंग पार कर रहे थे। इस दौरान सामने से आ रही ट्रेन की चपेट में दोनों दोस्त आ गई। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, काजोल दुर्घटना स्थल की मृत्यु हो गई थी, जबकि वर्षा गंभीर रूप से घायल हुई थी। क्रॉसिंग के पास रहने वाले लोगों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। 

Web Title: Kanpur cyclist killed after being hit by train when crossed the track

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे