झुंझुनूंः पिता ने अपनी 15 महीने की बेटी को दीवार पर दे मारा, पत्नी के साथ हुआ था झगड़ा, जानें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 27, 2023 03:00 PM2023-03-27T15:00:19+5:302023-03-27T15:01:10+5:30

झुंझुनूंः पुलिस ने बताया कि पति और पत्नी के बीच विवाद के बाद पुरुष ने गुस्से में बची को दीवार पर दे मारा था।

Jhunjhunu Father hit his 15-month-old daughter against wall fight his wife police rajasthan | झुंझुनूंः पिता ने अपनी 15 महीने की बेटी को दीवार पर दे मारा, पत्नी के साथ हुआ था झगड़ा, जानें

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Highlightsबिजली फिटिंग का काम करने वाले आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।बच्ची का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

झुंझुनूंःराजस्थान के झुंझुनूं जिले के नवलगढ़ थाना क्षेत्र में रविवार को एक व्यक्ति ने अपनी 15 महीने की बेटी को दीवार पर दे मारा, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि पति और पत्नी के बीच विवाद के बाद पुरुष ने गुस्से में बची को दीवार पर दे मारा था।

नवलगढ़ सर्किल अधिकारी सुनील शर्मा ने बताया कि गिरधरपुरा निवासी आरोपी कैलाश मेघवाल (30) ने रविवार को अपनी पत्नी कविता के साथ झगड़े के बाद गुस्से में अपनी बेटी को दीवार पर दे मारा जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि बिजली फिटिंग का काम करने वाले आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

बच्ची का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में आरोपी से पूछताछ की जा रही है। परिजनों की ओर से मिली शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया जायेगा। शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Web Title: Jhunjhunu Father hit his 15-month-old daughter against wall fight his wife police rajasthan

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे