दिल्ली के सबसे चहल-पहल वाले क्षेत्र कनॉट प्लेस में कार ने महिला को कुचला

By भाषा | Published: January 30, 2019 01:44 AM2019-01-30T01:44:28+5:302019-01-30T01:44:28+5:30

पुलिस के मुताबिक, गुड़गांव निवासी सुखबीर परमार नयी दिल्ली रेलवे स्टेशन जा रहा था तभी दुर्घटना हुई।

Homeless woman crushed by car in central Delhi  | दिल्ली के सबसे चहल-पहल वाले क्षेत्र कनॉट प्लेस में कार ने महिला को कुचला

सांकेतिक तस्वीर

कनॉट प्लेस थाने से महज सौ मीटर की दूरी पर एक कार ने बेघर महिला को सोमवार की रात को कुचल डाला। पुलिस ने बताया कि 27 वर्षीय कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह गुड़गांव के निजी कंपनी में काम करता है। पुलिस के मुताबिक, गुड़गांव निवासी सुखबीर परमार नयी दिल्ली रेलवे स्टेशन जा रहा था तभी दुर्घटना हुई।

सड़क हादसे में सगे भाई बहन की मौत

गोण्डा (उप्र) मसकनवां—मनकापुर मार्ग पर बल्लीपुर गांव के पास सड़क हादसे में बाइक सवार भाई—बहन की मौत हो गयी है।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि मोतीगंज थानाक्षेत्र के भोरहा मुरौल गांव निवासी शांतनु सिंह (24) और उसकी बहन गरिमा सिंह (24) सोमवार को बस्ती से पुलिस आरक्षी की परीक्षा देकर लौट रहे थे ।

पुलिस के अनुसार मसकनवां-मनकापुर मार्ग पर बल्लीपुर गांव के पास गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक को टक्कर मार दी । गंभीर रूप से घायल शांतनु और गरिमा को पुलिस और स्थानीय लोग सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गये, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।

पुलिस ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में ले लिया गया है । चालक की तलाश की जा रही है ।

Web Title: Homeless woman crushed by car in central Delhi 

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे