हरियाणा पुलिस की महिला थानेदार निकली वाहन चोर गैंग की सरगना, पकड़े गए चोरों ने किया खुलासा

By धीरेंद्र जैन | Published: January 10, 2020 06:15 AM2020-01-10T06:15:32+5:302020-01-10T06:15:32+5:30

हरियाणा पुलिस की एक महिला थानेदार ने एक वाहन चोरों की गैंग बनाई और उनको वाहन चोरी करने में लगा दिया। गैंग ने हरियाणा व राजस्थान में वाहन चुराना शुरू किया लेकिन योजना ज्यादा दिन नहीं चली और पिछले दिनों हनुमानगढ़ पुलिस द्वारा पकड़े गए वाहन चोरों ने पूरे खेल का खुलासा कर दिया।

Haryana Police woman officer turns out to be the kingpin of vehicle thief gang | हरियाणा पुलिस की महिला थानेदार निकली वाहन चोर गैंग की सरगना, पकड़े गए चोरों ने किया खुलासा

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

हरियाणा पुलिस की एक महिला थानेदार ने एक वाहन चोरों की गैंग बनाई और उनको वाहन चोरी करने में लगा दिया। गैंग ने हरियाणाराजस्थान में वाहन चुराना शुरू किया लेकिन योजना ज्यादा दिन नहीं चली और पिछले दिनों हनुमानगढ़ पुलिस द्वारा पकड़े गए वाहन चोरों ने पूरे खेल का खुलासा कर दिया।

पुलिस ने बताया कि 23 दिसंबर को एक व्यक्ति ने पूरबसर गांव के समीप मेगा हाइवे से अपनी इनोवा चोरी हो गई थी। इनोवा सुभाष शर्मा का चालक चला रहा था और पूरबसर के पास लघुशंका के लिए जब वह इनोवा से उतरा तो पीछे से आ रही कार में सवार एक महिला और दो आदमी उसकी इनोवा लेकर रावतसर की ओर भाग गए। कार मालिक ने अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराया।

सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि चोरों द्वारा घटना में काम ली गई कार की नं. प्लेट फर्जी थी। इनोवा चोरों को पकड़ने के लिए हनुमानगढ़ पुलिस ने 7 दिन तक कुरुक्षेत्र में डेरा डाले रखा और हरियाणा पुलिस की सहायता से इन चोरों को पकड़ने में सफलता पाई। वाहन चोरों में कुरुक्षेत्र निवासी विमल वर्मा और मोहित के साथ ही कुरुक्षेत्र थाना की एएसआई कैलाश कौर शामिल है। विमल और मोहित को पकड़ा जा चुका है लेकिन अभी इनोवा बरामद नहीं हुई है।

Web Title: Haryana Police woman officer turns out to be the kingpin of vehicle thief gang

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे