गुरुग्राम: कहां जाती है, कब जाती है...पत्नी पर नजर रखने के लिए कार में छुपाकर लगा दी जीपीएस डिवाइस! मामला दर्ज

By विनीत कुमार | Published: September 29, 2021 10:28 AM2021-09-29T10:28:36+5:302021-09-29T10:38:05+5:30

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक पत्नी ने पति पर छुपकर उसकी जासूसी का आरोप लगाया है। पत्नी ने दावा किया है कि उसकी कार में छुपाकर एक जीपीएस ट्रैकर डिवाइस लगाया गया था। पति और पत्नी में विवाद चल रहा है।

Gurugram: Estranged husband allegedly installed GPS device in wife car, booked | गुरुग्राम: कहां जाती है, कब जाती है...पत्नी पर नजर रखने के लिए कार में छुपाकर लगा दी जीपीएस डिवाइस! मामला दर्ज

पति पर पत्नी की जासूसी का आरोप (फाइल फोटो)

Highlightsगुरुग्राम में पत्नी की जासूसी करने का पति पर लगा आरोप, पेशे से डॉक्टर है पत्नीपति और पत्नी में पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा है और दोनों अलग होने की प्रक्रिया में हैं।पत्नी ने आरोप लगाया है कि पति ने कार की साफ-सफाई करने वाले की मदद से उसकी गाड़ी में जीपीएस ट्रैकर लगवाया होगा।

गुरुग्राम: पत्नी की कार में बिना बताए जीपीएस युक्त ट्रैकिंग डिवाइस लगाने और उसका पीछा के आरोप में एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पत्नी पेशे से डॉक्टर है और उसका पति के साथ विवाद चल रहा है। पुलिस ने मंगलवार को ये जानकारी दी।

शिकायतकर्ता पत्नी के अनुसार उसे 26 सितंबर को अपनी कार में जीपीएस S20 पोर्टेबल ट्रैकर मिला था। ये डिवाइस उसे तब मिला जब गलती से उसका मोबाइल फोन गाड़ी मे गिर गया था।

डॉक्टर पत्नी ने अपनी शिकायत में पुलिस से कहा, 'मैं अपनी कार के अंदर एक मरीज का इंतजार कर रही थी और अपने फोन को गियरबॉक्स के पास रखने की कोशिश कर रही थी।' पत्नी का दावा है कि इसी दौरान उसे कार के अंदर एक काले रंग का बॉक्स लगा हुआ मिला।

पत्नी ने कहा, 'यह चौंकाने वाला और अजीब था क्योंकि मैंने अपनी कार में ऐसा कोई बॉक्स कभी नहीं रखा था। उत्सुकतावश, मैंने बक्सा निकाला और पाया कि यह एक पोर्टेबल ट्रैकर था।'

पत्नी ने लगाया निजता का उल्लंघन का आरोप

शिकायतकर्ता ने दावा किया कि उसने अपने भाई को डिवाइस की तस्वीरें भेजी थीं। भाई ने उसे खोलने के लिए कहा। महिला के अनुसार जब उसने उसे खोला तो डिवाइस के अंदर एक सिम कार्ड मिला। डॉक्टर ने कहा कि ऐसा लगता है कि उसके हर मूवमेंट और लोकेशन पर नजर रखी जा रही थी और उसे रिकॉर्ड कर किसी अन्य डिवाइस पर भेजा जा रहा था। डॉक्टर ने अपनी शिकायत में कहा उनकी निजता का उल्लंघन किया गया है।

महिला डॉक्टर ने आशंका जताई है कि डिवाइस लगाने का काम उसके पति कर सकते हैं। पत्नी के अनुसार पति ने कार की साफ-सफाई करने वाले की मदद से ऐसा किया होगा क्योंकि उसके पास भी कार की चाबी रहती है। इस बीच पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

बता दें कि पति-पत्नी में विवाद है और उनके अलग होने की प्रक्रिया जारी है। मामला अभी कोर्ट में है। वहीं, पुलिस ने कहा है कि वह पूरे मामले की जांच कर रही है जिससे पता चल सके कि किसने वह डिवाइस कार में लगाई। फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

Web Title: Gurugram: Estranged husband allegedly installed GPS device in wife car, booked

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे