खूंटे में बंधी गायों से बनाता था अप्राकृतिक यौन संबंध, रस्सी से पैर बांधकर करता था हैवानियत

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: January 17, 2018 01:37 PM2018-01-17T13:37:21+5:302018-01-17T14:38:39+5:30

दो साल पहले उसे एक बछड़ा के साथ ऐसा ही काम करते पकड़ा गया था।

Gujarat: Man arrested for unnatural sex with three cows | खूंटे में बंधी गायों से बनाता था अप्राकृतिक यौन संबंध, रस्सी से पैर बांधकर करता था हैवानियत

खूंटे में बंधी गायों से बनाता था अप्राकृतिक यौन संबंध, रस्सी से पैर बांधकर करता था हैवानियत

गुजरात के वर्नाम पुलिस ने सोमवार को मानसिक रूप से विकलांग व्यक्ति को अपने पालतू गाय से संबंध बनाने के मामले में गिरफ्तार किया। सोमवार सुबह जब लालजी रबाड़ी ने अपनी एक गाय को मृत पाया। इसके बाद वर्नाम पुलिस ने अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की रिपोर्ट दर्ज की। इसमें पशुओं को मारने, घायल करने और पशु क्रूरता अधिनियम के तहत दुर्व्यवहार किया गया।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया के मुताबिक पुलिस ने कहा कि जब राबड़ी सोमवार की सुबह गाय के पास आई, उन्होंने पाया कि तीन गायों के पैर रस्सी से बंधा हुआ था और एक मर चुका थी। जब राबड़ी ने थोड़ी जांच की तो उन्हें संदेह हुआ कि किसी ने उनके पशुओं के साथ कुकर्म किया है। उसने अपने मजदूर राठौड़ी पर संदेह किया। क्योंकि दो साल पहले उसे एक बछड़ा के साथ ऐसा ही काम करते पकड़ा गया था। इसके बाद राबड़ी ने उस को आरोपी पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने जब इस मामले में राठौड़ी से पूछा तो उसने अपना अपराध कबूल लिया। साथ ही यह भी बताया कि उस दौरान उसका एक भाई और दो अन्य व्यक्ति मौजूद थे। हालांकि जब पुलिस ने मामले की छानबीन की तो पता चला की आरोपी सिर्फ उन्हें गुमराह कर रहा है जबकि इस मामले में सिर्फ राठौड़ी ही आरोपी है। गांव वालों से जब राठौड़ी के बारे में पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने आरोपी को मानसिक रोगी बताया।

Web Title: Gujarat: Man arrested for unnatural sex with three cows

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे