गोवा: डच महिला ने छेड़छाड़ का किया विरोध तो चाकू से किया जानलेना हमला, आरोपी बार टेंडर गिरफ्तार

By अंजली चौहान | Published: March 31, 2023 11:29 AM2023-03-31T11:29:16+5:302023-03-31T11:36:09+5:30

मामला संज्ञान में आने के बाद से पुलिस ने फौरन मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने जल्द ही आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Goa Dutch woman protested molestation then attacked with knife accused bar employee arrested | गोवा: डच महिला ने छेड़छाड़ का किया विरोध तो चाकू से किया जानलेना हमला, आरोपी बार टेंडर गिरफ्तार

फाइल फोटो

Highlightsगोवा में नीदरलैंड की एक महिला पर्यटक के साथ छेड़छाड़ का आरोप आरोपी ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर चाकू से किया हमला पुलिस ने हमलावर बार टेंडर को गिरफ्तार किया

पणजी: पर्यटकों के लिए एक बेहतर स्थल माना जाने वाले गोवा में पर्यटकों के साथ हमले की सूचना ने प्रशासन महकमे में हड़कंप मचा दिया है। दरअसल, नीदरलैंड की एक महिला पर्यटक पर कथित तौर पर छेड़छाड़ का विरोध करने के बाद एक शख्स ने चाकू से हमला कर दिया।

चाकू से जानलेवा हमले के बाद महिला पर्यटक बुरी तरह से घायल हो गई और उसे बचाने के लिए बीच में आए एक स्थानीय व्यक्ति भी जख्मी हो गया। घटना के बाद दोनों घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है।

गोवा पुलिस ने गुरुवार हमलावर शख्स को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस के मुताबिक, आरोपी अभिषेक वर्मा उत्तराखंड के देहरादून का रहने वाला है और वह पेरनेम इलाके के एक होटल में बारटेंडर का काम करता था। इसी होटल में डच महिला ने अपना रिजर्वेशन करवाया था। 

महिला के टेंट में घुसा था आरोपी 

पुलिस के मुताबिक, घटना बुधवार देर रात की है जब आरोपी शख्स महिला के टेंट में घुस गया। पुलिस के अनुसार, डच महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि 25 से 30 साल की उम्र के एक अज्ञात व्यक्ति ने उसके टेंट में घुसकर उसके साथ मारपीट करने की कोशिश की। जब वह चिल्लाई तो बार टेंडर ने उसे पकड़ने की कोशिश की और उसे धमकी दी। 

पुलिस ने मुताबिक, महिला की चीख-पुकार सुनकर यूरिको नामक एक व्यक्ति घटनास्थल पर पहुंचा। शख्स ने महिला को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी और बार टेंडर से भिड़ गया। व्यक्ति ने किसी तरह से आरोपी बार टेंडर को वहां से भगा दिया, हालांकि हमलावर ने शख्स पर भी चाकू से हमला कर उसे जख्मी कर दिया। 

मामला संज्ञान में आने के बाद से पुलिस ने फौरन मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने जल्द ही आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया। साथ ही अपराध में इस्तेमाल किए गए चाकू को भी पुलिस ने बरामद कर लिया। 

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत अनधिकार प्रवेश, शीलभंग, हत्या का प्रयास और गंभीर चोट पहुंचाने सहित अन्य के तहत मामला दर्ज किया है। आगे की जांच जारी है।

Web Title: Goa Dutch woman protested molestation then attacked with knife accused bar employee arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे