पुलिस का खुलासा, कड़ी सुरक्षा के बीच बागपत जेल में ऐसे हुई मुन्ना डॉन बजरंगी की हत्या

By पल्लवी कुमारी | Published: July 9, 2018 12:37 PM2018-07-09T12:37:18+5:302018-07-10T08:18:42+5:30

8 जुलाई को ही मुन्ना बजरंगी को झांसी जेल से बागपत जेल ट्रांसफर किया गया था। सोमवार को बागपत में रेलवे से जुड़े एक मामले में कोर्ट में सुनावई होनी थी। इसी वजह से  रविवार की रात 9 बजे ही मुन्ना बजरंगी को बागपत जेल में शिफ्ट किया गया था। जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई।

Gangster Munna Bajrangi shot dead at Baghpat Jail on ADG Prison | पुलिस का खुलासा, कड़ी सुरक्षा के बीच बागपत जेल में ऐसे हुई मुन्ना डॉन बजरंगी की हत्या

पुलिस का खुलासा, कड़ी सुरक्षा के बीच बागपत जेल में ऐसे हुई मुन्ना डॉन बजरंगी की हत्या

लखनऊ, 9 जुलाई:  उत्तर प्रदेश की बागपत जिला जेल में अंडरवर्ल्ड डॉन प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना बजरंगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना ने सीएम योगी के उत्तर प्रदेश के सुरक्षा दावों के पोल खोल दिए हैं। सीएम योगी ने इस मामले में जल्द से जल्द जांच के आदेश दिए हैं।

न्यूज एजेंसी को एएनआई को एडीजी ने बताया, वेस्ट यूपी और उत्तराखंड में सक्रिय गैंग का मुखिया की जेल में सुनील राठी और मुन्ना बजरंगी की हाथापाई हुई, इसी के दौरान मुन्ना बजरंगी को गोली लगी है। हालांकि न्यायिक और मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए हैं। बागपत जेल के जेलर और 2 वॉर्डन को भी निलंबित कर दिया गया है। हत्या की तफ्तीश के लिए बागपत जेल में एक जांच टीम भी पहुंच चुकी है। 

पुलिस का खुलासा, कड़ी सुरक्षा के बीच बागपत जेल में ऐसे हुई मुन्ना डॉन बजरंगी की हत्या

इस बीच मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह परिवारवालों के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने वाली हैं। रंगदारी से जुड़े एक केस के सिलसिले में मुन्ना बजरंगी की सोमवार को बागपत कोर्ट में पेशी होनी थी। 



रविवार 8 जुलाई को ही मुन्ना बजरंगी को झांसी जेल से बागपत जेल ट्रांसफर किया गया था। सोमवार को बागपत में रेलवे से जुड़े एक मामले में कोर्ट में सुनावई होनी थी। इसी वजह से  रविवार की रात 9 बजे ही मुन्ना बजरंगी को बागपत जेल में शिफ्ट किया गया था। जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!
 

Web Title: Gangster Munna Bajrangi shot dead at Baghpat Jail on ADG Prison

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे