फेसबुक की दोस्ती लड़की को पड़ी भारी, नाबालिग को झांसा देकर तीन दोस्तों ने किया रेप, जानिए कैसे हुई जुर्म की खौफनाक वारदात

By एस पी सिन्हा | Published: February 25, 2022 08:33 PM2022-02-25T20:33:43+5:302022-02-25T20:38:47+5:30

पीड़ित लड़की के फेसबुक पर पालीगंज के रहने वाले मंतोष कुमार ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा, जिसे लड़की ने एक्सेप्ट कर लिया। इसके बाद दोनों के बीच फेसबुक पर दोस्ती हो गई और थोड़े ही दिनों में दोनों के बीच मैसेंजर पर चैटिंग भी शुरू हो गई।

Facebook's friendship was heavy for the girl, three friends raped her, know how the dreadful incident of crime happened | फेसबुक की दोस्ती लड़की को पड़ी भारी, नाबालिग को झांसा देकर तीन दोस्तों ने किया रेप, जानिए कैसे हुई जुर्म की खौफनाक वारदात

फेसबुक की दोस्ती लड़की को पड़ी भारी, नाबालिग को झांसा देकर तीन दोस्तों ने किया रेप, जानिए कैसे हुई जुर्म की खौफनाक वारदात

Highlightsरेप की शिकार छात्रा पटना के बेली रोड में किराये के मकान में रहते हुए इंटर की पढाई कर रही हैपीड़िता ने बताया कि फेसबुक पर दोस्ती के बाद मंतोष, सूरज और पवन ने उसके साथ रेप कियापटना पुलिस कोर्ट में पीड़िता का मजिस्ट्रेट के सामने 164 में बयान दर्ज कराने जा रही है

पटना: बिहार की राजधानी पटना में फेसबुक के जरिये दोस्ती करना एक नाबालिग लड़की को बहुत महंगा पड़ा। जानकारी के मुताबिक बिहार की राजधानी पटना के दानापुर थाना क्षेत्र में तीन दोस्तों ने एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म जैसा घिनौने अपराध को अंजाम दिया है।

पीड़िता इंटर की छात्रा बताई जा रही है। आरोपी युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात का वीडियो बनाकर पीड़िता को ब्लैकमेल भी किया। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर तीन युवकों, जिनके नाम पवन, सूरज और मंतोष बताये जा रहे हैं। उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है।

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद दानापुर थाने की पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। तब जो जानकारी सामने आयी उसके मुताबिक पीड़ित छात्रा पटना के बेली रोड में किराये के मकान में रहकर इंटर की पढाई कर रही है।

इस दौरान लड़की के फेसबुक पर पालीगंज निवासी मंतोष कुमार ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा, जिसे लड़की ने एक्सेप्ट कर लिया। इसके बाद दोनों के बीच फेसबुक पर दोस्ती हो गई, थोड़े ही दिनों में दोनों के बीच मैसेंजर पर चैटिंग भी शुरू हो गई।

पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि दोस्ती के कुछ दिनों के बाद मंतोष उसे अपने दोस्त सूरज कुमार के साथ ऊर्जा नगर ले गया। जहां मंतोष और सूरज ने उसके साथ जबरन रेप किया।

इस दौरान आरोपियों ने लड़की का वीडियो भी बना लिया और उसे धमकी देने लगे कि अगर उसने इस घटना के मामले में किसी से कोई बात की तो वह वीडियो को वायरल कर देंगे।

पीड़िता डरी-सहमी किसी तरह से घर वापस आ गई। उसके बाद आरोपियों ने उसे फोन पर धमकी देना शुरू कर दिया। कुछ दिनों के बाद मंतोष ने उसे फिर से जबरन बुलाया और गोला रोड ले गया, जहां मंतोष का साथी पवन तिवारी रहता था।

गोला रोड के मकान पर मंतोष के साथ पवन ने भी उसके साथ जबरदस्ती रेप किया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मंतोष ने कुछ दिनों पहले उसका अश्लील वीडियो उसके और उसके भाई के फेसबुक अकाउंट पर भेज दिया।

इसके बाद पीड़िता ने तय किया कि वो मंतोष, सूरज और पवन के खिलाफ सामूहिक रेप का केस दर्ज कराएगी। जिसकी भनक लगने पर तीनों आरोपी फरार हो गये। 

इस मामले में दानापुर थाने के प्रभारी धीरेंद्र यादव ने बताया कि पीड़ित छात्रा के बयान को आधार मानते हुए पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि पीड़िता का कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने 164 का बयान दर्ज कराया जायेगा और साथ ही मेडिकल जांच भी करायी जायेगी।

थाना प्रभारी ने बताया कि नामजद आरोपियों पवन, सूरज और मंतोष की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Web Title: Facebook's friendship was heavy for the girl, three friends raped her, know how the dreadful incident of crime happened

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे