दिल्ली एसिड अटैक: आरोपी ने फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदा था तेजाब, दिल्ली पुलिस ने Flipkart को भेजा नोटिस

By रुस्तम राणा | Published: December 15, 2022 03:41 PM2022-12-15T15:41:52+5:302022-12-15T15:41:52+5:30

राष्ट्रीय राजधानी में बुधवार को 17 वर्षीय एक स्कूली छात्रा पर तेजाब फेंकने वाले व्यक्ति ने कथित तौर पर फ्लिपकार्ट से ऑनलाइन तेजाब खरीदा था। दिल्ली पुलिस ने फ्लिपकार्ट को इस बाबत नोटिस जारी किया है।

Dwarka acid attack accused bought acid through Flipkart, Delhi Police sent notice to Flipkart | दिल्ली एसिड अटैक: आरोपी ने फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदा था तेजाब, दिल्ली पुलिस ने Flipkart को भेजा नोटिस

दिल्ली एसिड अटैक: आरोपी ने फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदा था तेजाब, दिल्ली पुलिस ने Flipkart को भेजा नोटिस

नई दिल्ली:दिल्ली पुलिस ने फ्लिपकार्ट को द्वारका में 17 साल की लड़की पर तेजाब हमले के मामले में नोटिस जारी किया है। आरोपी ने कथित तौर पर फ्लिपकार्ट के माध्यम से तेजाब खरीदा था। राष्ट्रीय राजधानी में बुधवार को 17 वर्षीय एक स्कूली छात्रा पर तेजाब फेंकने वाले व्यक्ति ने ऑनलाइन तेजाब खरीदा था और ई-वॉलेट के माध्यम से भुगतान किया था। मुख्य आरोपी सचिन अरोड़ा और उसके दोस्त ने कथित तौर पर 12वीं कक्षा की छात्रा पर तेजाब से हमला किया, जब वह बुधवार सुबह अपने पश्चिम दिल्ली स्थित घर से स्कूल के लिए निकली थी।

उत्तम नगर के पास मोहन गार्डन में घटना के समय किशोरी अपनी छोटी बहन के साथ थी। यह घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने मामले में पीड़िता के पड़ोसी और दोस्त अरोड़ा और उसके दो साथियों हर्षित अग्रवाल और वीरेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया है। एक मीडिया ब्रीफिंग को संबोधित करते हुए विशेष पुलिस आयुक्त, कानून और व्यवस्था, जोन- II सागर प्रीत हुड्डा ने कहा कि जांच के दौरान, अरोड़ा की संलिप्तता पाई गई।

Web Title: Dwarka acid attack accused bought acid through Flipkart, Delhi Police sent notice to Flipkart

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे