दुर्गः लकड़बग्घों के झुंड ने किया हमला, 13 बकरियों को मार डाला और आठ घायल, सावत निषाद की बाड़ी को नुकसान किया

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 13, 2022 09:04 PM2022-07-13T21:04:19+5:302022-07-13T21:05:21+5:30

अधिकारियों ने बताया कि जिले के धमधा विकासखंड अंतर्गत रौंदा गांव में सोमवार-मंगलवार रात लकड़बग्घों के हमले में 13 बकरियों की मौत हो गई है तथा आठ बकरियां घायल हो गई।

durg herd hyenas attack killed 13 goats and injured eight damaged bari Savat Nishad Chhattisgarh | दुर्गः लकड़बग्घों के झुंड ने किया हमला, 13 बकरियों को मार डाला और आठ घायल, सावत निषाद की बाड़ी को नुकसान किया

ग्रामीणों ने लकड़बग्घों को वहां से भगाया।

Highlightsगांव में ऐसी घटनाओं से बचने के लिए मुनादी कराई जा रही है।लकड़बग्घों के झुंड ने गांव के निवासी सावत निषाद की बाड़ी में हमला किया।21 बकरियां बंधी हुई थी और लकड़बग्घों ने 13 बकरियों को मार डाला।

दुर्गःछत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में लकड़बग्घों के झुंड ने हमला करके 13 बकरियों को मार डाला जबकि आठ बकरियां घायल हो गई। वन विभाग के अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि जिले के धमधा विकासखंड अंतर्गत रौंदा गांव में सोमवार-मंगलवार रात लकड़बग्घों के हमले में 13 बकरियों की मौत हो गई है तथा आठ बकरियां घायल हो गई। उन्होंने बताया कि ग्रामीण सावत निषाद को नियम के तहत मुआवजा दिया जाएगा और गांव में ऐसी घटनाओं से बचने के लिए मुनादी कराई जा रही है।

रौंदा गांव में सेामवार-मंगलवार रात लगभग तीन बजे लकड़बग्घों के झुंड ने गांव के निवासी सावत निषाद की बाड़ी में हमला किया। उन्होंने बताया कि वहां 21 बकरियां बंधी हुई थी और लकड़बग्घों ने 13 बकरियों को मार डाला। उन्होंने बताया कि बाद में ग्रामीणों ने लकड़बग्घों को वहां से भगाया। अधिकारियों ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वन विभाग और पुलिस दल मौके पर पहुंच गया था। 

Web Title: durg herd hyenas attack killed 13 goats and injured eight damaged bari Savat Nishad Chhattisgarh

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे