सिंगरौलीः नीम हकीम डॉक्टर ने चरित्र शंका में अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट को सिला, मानसिक व शारीरिक प्रताड़ना से क्षुब्ध महिला ने किया केस

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: August 28, 2021 05:50 PM2021-08-28T17:50:29+5:302021-08-28T17:52:06+5:30

मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिला मुख्यालय बैढ़न से लगभग 30 किलोमीटर दूर माडा थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला है।

doctor stitched his wife's private part in character doubt woman mental and physical torture case Singrauli | सिंगरौलीः नीम हकीम डॉक्टर ने चरित्र शंका में अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट को सिला, मानसिक व शारीरिक प्रताड़ना से क्षुब्ध महिला ने किया केस

महिला को तुरंत चिकित्सालय में भर्ती कराकर उसके निजी अंगों में लगे टांके कटवाए गए।

Highlightsक्षुब्ध महिला ने बन्धौरा पुलिस चौकी में मामला दर्ज कराया है।अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर ने बताया कि घटना 24 अगस्त को रैला गांव की है।अधेड़ दंपति के बच्चे हैं और उनकी शादी हो चुकी है।

सिंगरौलीः  मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिला मुख्यालय बैढ़न से लगभग 30 किलोमीटर दूर माडा थाना क्षेत्र के एक गांव में 55 वर्षीय एक नीम हकीम डॉक्टर ने चरित्र शंका में अपनी पत्नी के निजी अंगों को सील दिया।

 

पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि पति की मानसिक व शारीरिक प्रताड़ना से क्षुब्ध महिला ने बन्धौरा पुलिस चौकी में मामला दर्ज कराया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर ने बताया कि घटना 24 अगस्त को रैला गांव की है।

52 वर्षीय पीड़ित महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई की कि पेशे से झोलाछाप डॉक्टर उसके पति राम कृपाल साहू द्वारा चरित्र पर शक की वजह से उसके निजी अंगों को टांका लगाकर सीला गया है। उन्होंने बताया कि अधेड़ दंपति के बच्चे हैं और उनकी शादी हो चुकी है।

महिला को तुरंत चिकित्सालय में भर्ती कराकर उसके निजी अंगों में लगे टांके कटवाए गए। एएसपी ने बताया कि साहू के खिलाफ भादवि की संबद्ध धाराओं में मामला दर्ज कर विस्तृत जांच की जा रही है।

Web Title: doctor stitched his wife's private part in character doubt woman mental and physical torture case Singrauli

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे