धारः हैवानियत, महिला यात्री से बस के चालक, कंडक्टर और क्लीनर ने सामूहिक दुष्कर्म किया, सुरक्षा पर सवालिया निशान

By मुकेश मिश्रा | Published: March 12, 2022 07:13 PM2022-03-12T19:13:30+5:302022-03-12T19:14:29+5:30

मनावर थाना प्रभारी नीरज बिरथरे ने बताया कि एक महिला यात्री कुक्षी से लोंगसरी जाने के लिए भगवती ट्रेवल्स की बस में बैठी थी. बस में और ही यात्री सवार थे. 

Dhar woman passenger gang-raped bus driver, conductor and cleaner question mark security madhya pradesh police | धारः हैवानियत, महिला यात्री से बस के चालक, कंडक्टर और क्लीनर ने सामूहिक दुष्कर्म किया, सुरक्षा पर सवालिया निशान

महिला के चीखने की आवाज सुनकर वहां से गुजर रहे राहगीर व बकरियां चराने वाला बस के पास पहुंचे.

Highlightsमहिला सवारी को लोंगसरी गांव न उतारने हुए लोंगसरी गाँव निकल जाने की बात कह कर गंधवानी उतारने की बात कही.महिला को गंधवानी में भी नहीं उतारा और उसे मनावर ले आये. महिला के साथ पहले कंडक्टर ने दुष्कर्म किया फिर बस के चालक और क्लीनर ने.

इंदौरःमध्य प्रदेश के धार जिले की मनावर तहसील में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहाँ बस में एक महिला यात्री से बस के चालक, कंडक्टर और क्लीनर ने सामूहिक  दुष्कर्म किया. इस घटना के सामने आने के बाद प्रदेश में महिला सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं .

 

 

मनावर थाना प्रभारी नीरज बिरथरे ने बताया कि एक महिला यात्री कुक्षी से लोंगसरी जाने के लिए भगवती ट्रेवल्स की बस में बैठी थी. बस में और ही यात्री सवार थे. बस चालक , कंडक्टर व क्लीनर ने उक्त महिला सवारी को लोंगसरी गांव न उतारने हुए लोंगसरी गाँव निकल जाने की बात कह कर गंधवानी उतारने की बात कही.

लेकिन महिला को गंधवानी में भी नहीं उतारा और उसे मनावर ले आये. बस को गुलाटी व बालीपुर रोड के बीच सुनसान जगह पर रोक कर महिला के साथ पहले कंडक्टर ने दुष्कर्म किया फिर बस के चालक और क्लीनर ने. महिला के चीखने की आवाज सुनकर वहां से गुजर रहे राहगीर व बकरियां चराने वाला बस के पास पहुंचे.

महिला ने आप बीती उन लोगों को सुनाई. लोगों ने चालक को तो पकड़ा लिया मगर क्लीनर व कंडक्टर फरार हो गए. वही घटना की सूचना मौजूद लोगो ने मनावर पुलिस थाने को दी.मौके पर पहुंचा कर पुलिस ने चालक  को गिरफ्तार कर बस को जप्त कर लिया है. वहीं महिला के बयान पर पुलिस ने  कंडक्टर, चालक और क्लीनर के खिलाफ मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Web Title: Dhar woman passenger gang-raped bus driver, conductor and cleaner question mark security madhya pradesh police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे