घर में फंदे से लटका दो पुत्र और मां का शव बरामद, पति सब्जी बेचने बाजार गया था, जानिए पूरा माजरा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 16, 2021 02:54 PM2021-12-16T14:54:52+5:302021-12-16T14:55:33+5:30

छत्तीसगढ़ पुलिस ने जिले के बिरेझर थाना क्षेत्र के अंतर्गत धूमा गांव में एक घर से झरना साहू (26) और उसके दो बेटे सागर (छह) और अक्षय (चार) का शव बरामद किया है।

Dhamtari dead bodies two sons and mother found hanging house husband market sell vegetables | घर में फंदे से लटका दो पुत्र और मां का शव बरामद, पति सब्जी बेचने बाजार गया था, जानिए पूरा माजरा

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्राप्त सूचना के अनुसार घटना के दौरान झरना का पति सब्जी बेचने बाजार गया था।

Highlightsधूमा गांव में दो बच्चों और उनकी मां का शव फंदे से लटका हुआ है।पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। कमरे में झरना और कुछ दूरी पर दोनों बच्चों का शव फंदे से लटका हुआ था।

धमतरीःछत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में पुलिस ने एक घर से फंदे से लटका हुआ दो बच्चों और एक महिला का शव बरामद किया है। पुलिस को आशंका है कि महिला ने अपने बच्चों की हत्या करने के बाद फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली।

 

धमतरी जिले के पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि पुलिस ने जिले के बिरेझर थाना क्षेत्र के अंतर्गत धूमा गांव में एक घर से झरना साहू (26) और उसके दो बेटे सागर (छह) और अक्षय (चार) का शव बरामद किया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बुधवार सुबह पुलिस को जानकारी मिली थी कि धूमा गांव में दो बच्चों और उनकी मां का शव फंदे से लटका हुआ है।

सूचना के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। उन्होंने बताया कि कमरे में झरना और कुछ दूरी पर दोनों बच्चों का शव फंदे से लटका हुआ था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्राप्त सूचना के अनुसार घटना के दौरान झरना का पति सब्जी बेचने बाजार गया था।

जब वह घर पहुंचा तब उसने पत्नी और बच्चों को फंदे से लटकता हुआ पाया। उन्होंने बताया कि पुलिस को आशंका है कि झरना ने दोनों बच्चों की हत्या करने के बाद फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस महिला के पति और अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है। जांच के बाद ही घटना के कारणों के बारे में सही जानकारी मिल सकेगी। 

Web Title: Dhamtari dead bodies two sons and mother found hanging house husband market sell vegetables

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे