Delhi Ki Taja Khabar: दिल्ली में पुलिसकर्मी पत्नी की हत्या, फरार सिपाही ने थाना इंचौली में पिस्टल से खुद को गोली मार खुदकुशी की

By भाषा | Published: May 6, 2020 04:46 PM2020-05-06T16:46:28+5:302020-05-06T16:46:28+5:30

दिल्ली में एक कार में लगभग 32 साल की महिला का शव मिला, मृतक की पहचान दिल्ली पुलिस की एक महिला कांस्टेबल के रूप में की गई है, शव को पोस्टमार्टम के लिए AIIMS भेजा गया,पीएस लोधी कॉलोनी में मामला दर्ज करके जांच शुरू की गई है।

Delhi Police head constable murders wife commits suicide | Delhi Ki Taja Khabar: दिल्ली में पुलिसकर्मी पत्नी की हत्या, फरार सिपाही ने थाना इंचौली में पिस्टल से खुद को गोली मार खुदकुशी की

इंचौली थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार को दिल्ली में ही दोनों में कहासुनी हुई थी।

Highlightsथाना इंचौली पुलिस के अनुसार मृतक का नाम मनोज कुमार (40) है और वह दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में सिपाही था। पत्नी रेनू भी दिल्ली पुलिस में सिपाही थी जिसका शव मंगलवार को दिल्ली में लोधी कॉलोनी में एक कार में मिला था।

मेरठः दिल्ली में एक महिला पुलिस कर्मी की हत्या के आरोपी सिपाही पति ने मेरठ जनपद के थाना इंचौली क्षेत्र में पुलिस दबिश के दौरान अपनी सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली।

थाना इंचौली पुलिस के अनुसार मृतक का नाम मनोज कुमार (40) है और वह दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में सिपाही था। उसकी पत्नी रेनू भी दिल्ली पुलिस में सिपाही थी जिसका शव मंगलवार को दिल्ली में लोधी कॉलोनी में एक कार में मिला था।

इंचौली थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार को दिल्ली में ही दोनों में कहासुनी हुई थी, जिसके बाद मनोज रात को पत्‍नी को कार में लेकर बवाना गया और कथित तौर पर सर्विस रिवाल्वर से ही उसे गोली मार दी। उनके मुताबिक वह कार में ही शव छोड़कर इंचौली थानांतर्गत जमालपुर गांव में अपने जीजा विजय के घर आ गया।

उन्होंने बताया कि पुलिस टीम उसकी मोबाइल लोकेशन का पता कर मौके पर पहुंच गयी लेकिन उसने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। इस संबंध में अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।

महिला पुलिसकर्मी मृत पायी गयी, पति पर शक

दिल्ली में एक पुलिस कर्मी ने कथित तौर पर अपनी 33 वर्षीय पुलिसकर्मी पत्नी की हत्या कर दी। महिला पुलिस कर्मी का शव दक्षिणी दिल्ली की लोधी कॉलोनी में एक कार में मिला। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि महिला कांस्टेबल दिल्ली पुलिस के बाहरी-उत्तरी जिले में तैनात थी जबकि उसके पति को बल की विशेष प्रकोष्ठ इकाई के साथ तैनात किया गया था।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा, ‘‘एक कार में एक महिला का शव मिला था जिसके सिर पर चोट लगी हुई थी। हालांकि पोस्टमॉर्टम के बाद ही चोट कैसे लगी इस बारे में पता चल पाएगा।” उन्होंने कहा कि उसका पति फरार है और उसकी तलाश जारी है।

Web Title: Delhi Police head constable murders wife commits suicide

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे