Delhi PG Fire: मुखर्जी नगर पीजी में आग, 35 लड़की को सुरक्षित निकाला, देखें तस्वीरें और वीडियो

By सतीश कुमार सिंह | Published: September 27, 2023 09:56 PM2023-09-27T21:56:59+5:302023-09-27T22:24:04+5:30

Delhi PG Fire: दिल्ली के मुख्य अग्निशमन सेवा अधिकारी अतुल गर्ग ने कहा कि हालात नियंत्रण में, कोई हताहत नहीं और सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया।

Delhi PG Fire 35 girls safe meter board installed near staircase spread upper floors building G+3 only 1 staircase Delhi Fire Services SEE PICS video | Delhi PG Fire: मुखर्जी नगर पीजी में आग, 35 लड़की को सुरक्षित निकाला, देखें तस्वीरें और वीडियो

photo-ani

Highlights लगभग 35 लड़कियां थीं, सभी सुरक्षित हैं। अतुल गर्ग ने कहा कि हम अभी भी वहां मौजूद है।राहत और बचाव को तेज कर दिया गया है। 

Delhi PG Fire: दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में एक गर्ल्स पीजी हॉस्टल में आग लग गई। दिल्ली फायर सर्विस ने कहा कि दमकल की 20 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। दिल्ली के मुख्य अग्निशमन सेवा अधिकारी अतुल गर्ग ने कहा कि हालात नियंत्रण में, कोई हताहत नहीं और सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया।

दिल्ली के मुख्य अग्निशमन सेवा अधिकारी अतुल गर्ग ने मुखर्जी नगर पीजी में आग लगने की घटना के बारे में कहा कि वहां लगभग 35 लड़कियां थीं, सभी सुरक्षित हैं। अतुल गर्ग ने कहा कि हम अभी भी वहां मौजूद है और राहत और बचाव को तेज कर दिया गया है। 

उत्तर पश्चिमी दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में एक अपार्टमेंट में महिलाओं के ‘पेइंग गेस्ट’ (पीजी) केंद्र में बुधवार शाम को आग लग गई। शहर के अग्निशमन सेवा प्रमुख ने कहा कि सभी 35 लड़कियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

अग्निशमन विभाग के अनुसार, उन्हें शाम 7.47 बजे सिग्नेचर अपार्टमेंट में आग लगने की सूचना मिली और उसने दमकल की 20 गाड़ियों को मौके पर भेजा। दिल्ली के मुख्य अग्निशमन सेवा अधिकारी अतुल गर्ग ने कहा, ‘‘हालात नियंत्रण में है तथा कोई हताहत नहीं हुआ और सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया।’’

उन्होंने कहा, ‘‘आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है। वहां लगभग 35 लड़कियां थीं और सभी सुरक्षित हैं।’’ उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि आग सीढ़ी के पास लगे मीटर बोर्ड से शुरू हुई और ऊपरी मंजिल तक फैल गई। उन्होंने कहा कि इमारत में भूतल और तीन मंजिलें और हैं। गर्ग ने कहा कि इसमें केवल एक सीढ़ी है और छत पर एक रसोईघर है।

Web Title: Delhi PG Fire 35 girls safe meter board installed near staircase spread upper floors building G+3 only 1 staircase Delhi Fire Services SEE PICS video

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे