मां ने 7 महीने की बेटी को मनहूस समझ दी ऐसी दर्दनाक मौत, डेढ़ साल पहले ही हुई थी शादी

By भाषा | Published: September 2, 2018 02:47 AM2018-09-02T02:47:30+5:302018-09-02T02:47:30+5:30

पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि बच्ची की हत्या गला घोंटकर हुई है।

delhi mother killed 7 month old daughter, accused arrested | मां ने 7 महीने की बेटी को मनहूस समझ दी ऐसी दर्दनाक मौत, डेढ़ साल पहले ही हुई थी शादी

मां ने 7 महीने की बेटी को मनहूस समझ दी ऐसी दर्दनाक मौत, डेढ़ साल पहले ही हुई थी शादी

नई दिल्ली, 2 सितंबर: दक्षिणपूर्वी दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन में 27 वर्षीय महिला ने अपनी सात महीने की बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी। महिला का कहना है कि बच्ची उसके परिवार की सभी परेशानियों का कारण थी।

पुलिस ने शनिवार को बताया कि घटना 20 अगस्त की है और आरोपी की पहचान आदिबा खान के तौर पर हुई है। पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) चिन्मोय बिस्वाल ने बताया कि महिला ने पहले पुलिस को बताया था कि बच्ची बालटी में डूब गई। 20 अगस्त महिला ने  अपने दुपट्टे से पहले बच्ची का गला घोंटा और फिर उसे पानी से भरी बाल्टी में डाल दिया। 

उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम में बच्ची के गला दबाने की बात सामने आई और बाद में पूछताछ के दौरान महिला ने अपना आरोप स्वीकार कर लिया। महिला ने दुपट्टे से बच्ची का गला दबाया था। पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि बच्ची की हत्या गला घोंटकर हुई है। 

Web Title: delhi mother killed 7 month old daughter, accused arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :delhiदिल्ली