दिल्ली: महिला डॉक्टर का गला रेतने वाला फ्लैटमेट चढ़ा पुलिस के हत्थे, रुड़की से हुआ गिरफ्तार   

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 3, 2019 04:48 PM2019-05-03T16:48:12+5:302019-05-03T16:48:12+5:30

Delhi doctor Garima mishra murder case update arrested Flatmate Dr Chandra Prakash Verma Roorkee | दिल्ली: महिला डॉक्टर का गला रेतने वाला फ्लैटमेट चढ़ा पुलिस के हत्थे, रुड़की से हुआ गिरफ्तार   

दिल्ली: महिला डॉक्टर का गला रेतने वाला फ्लैटमेट चढ़ा पुलिस के हत्थे, रुड़की से हुआ गिरफ्तार   

दिल्ली के रंजित नगर में 25 साल की डॉक्टर की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ी कार्यवाई की है। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर चंद्र प्रकाश वर्मा को रुड़की से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी चंद्र प्रकाश और डॉक्टर गरिमा मिश्रा करोल बाग में सरकारी हॉस्पिटल एक साथ काम किया था और दोनों एक ही फ्लैट में रह रहे थे। गरिमा मिश्रा की हत्या के बाद डॉक्टर चन्द्र प्रकाश गायब था।

क्राइम ब्रांच ने गुरुवार (2 मई) की रात रुड़की से डॉक्टर चंद्र प्रकाश वर्मा (30 साल) को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है। इससे पहले पुलिस ने हत्या के आरोप में चंद्र प्रकाश वर्मा के दोस्त राकेश को गिरफ्तार किया था, जो वर्मा के साथ रहता था।

जानिए क्या है पूरा माजरा

मालूम हो कि मध्य दिल्ली के रंजीत नगर इलाके में  25 वर्षीय एक महिला डॉक्टर का शव बरामद हुआ था, जिसका गला कटा हुआ था। गरिमा मिश्रा जो उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। मकान मालिक गौतम खुराना के मुताबिक डॉक्टर महिला के साथ दो दोस्त चंद्र प्रकाश वर्मा और राकेश भी इमारत में रहते थे। इसके बाद चंद्र प्रकाश वर्मा गायब हो गया। पुलिस ने दूसरे दोस्त राकेश को हिरासत में ले लिया गया था और उससे पूछताछ की। 

डीसीपी के मुताबिक राकेश ने पुलिस को बताया कि वे दोनों अच्छे दोस्त थे। साथ ही उसने कहा कि उनके बीच किसी भी तरह की कोई बहस नहीं हुई थी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच भी कर रही है। 

Web Title: Delhi doctor Garima mishra murder case update arrested Flatmate Dr Chandra Prakash Verma Roorkee

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे