दिल्ली: प्रेमी के नाबालिग बच्चे की गर्लफ्रेंड ने की हत्या; शव को छुपाया बेडबॉक्स में, गिरफ्तार

By अंजली चौहान | Published: August 16, 2023 02:04 PM2023-08-16T14:04:38+5:302023-08-16T14:06:45+5:30

पूजा के रूप में पहचानी गई आरोपी ने कथित तौर पर सोते समय नाबालिग का गला घोंट दिया और उसके शव को अपने बिस्तर के बक्से के अंदर छिपा दिया। अधिकारियों द्वारा लगभग 300 सीसीटीवी खंगालने के बाद पुलिस ने उसे दिल्ली के बक्करवाला में गिरफ्तार कर लिया।

Delhi Boyfriend's minor child murdered by girlfriend Body hid in bedbox arrested | दिल्ली: प्रेमी के नाबालिग बच्चे की गर्लफ्रेंड ने की हत्या; शव को छुपाया बेडबॉक्स में, गिरफ्तार

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Highlightsप्रेमिका ने प्रेमी की बच्चे की हत्या कर दीप्रेमी की बेवफाई से नाराज थी प्रेमिका 11 साल के बच्चे की हत्या के बाद बेड में उसे छुपाया

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में हैरान करने वाली वारदात हुई है, जहां एक 24 वर्षीय महिला ने नाबालिग बच्चे का बेरहमी से कत्ल कर दिया है।

बताया जा रहा है कि 11 साल का मासूम बच्चा महिला के शादीशुदा बॉयफ्रेंड का था। महिला अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहती थी और बच्चे को दोनों के रिश्ते में दरार मानती थी जिसके कारण उसने बच्चे की हत्या कर दी।

 आरोपी प्रेमिका ने हत्या के बाद शव को घर के बेडबॉक्स में छुपा दिया और मौके से फरार हो गई। 

पुलिस के मुताबिक, घटना 10 अगस्त की है। मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने मुश्तैदी से जांच करने के तीन दिनों के भीतर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार, महिला की पहचान पूजा कुमारी के रूप में हुई है। पूजा ने गुस्से में आकर अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे को सोते समय गला घोंट कर मार डाला। 

क्या है मामला?

गौरतलब है कि पूजा पश्चिमी दिल्ली के रणहौला निवासी जितेंद्र के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थी। दोनों करीब 2019 से लिव-इन रिलेशन में साथ रह रहे थे। जितेंद्र पहले से शादीशुदा था और वह तीन साल बाद अपनी पत्नी और बेटे के पास लौट आया।

इससे पूजा भड़क उठी। पुलिस के मुताबिक, चूंकि जितेंद्र पहले से ही शादीशुदा था और उसका एक बेटा भी था, इसलिए उसने उसे आश्वासन दिया कि वह अपनी पत्नी से तलाक लेने के बाद कोर्ट में शादी करेगा।

जितेंद्र और पूजा एक किराए के मकान में एक साथ रहने लगे। इस बीच, जितेंद्र और पूजा के बीच झगड़ा शुरू हो गया। अपनी पत्नी को तलाक देने की बात। कुछ समय बाद जितेंद्र ने अपनी पत्नी से तलाक लेने से इनकार कर दिया। 

10 अगस्त को महिला अपने एक कॉमन फ्रेंड की मदद से जितेंद्र का पता लगाने के बाद इंद्रपुरी स्थित उसके घर पहुंची। जब वह घर पहुंची तो दरवाजा खुला था और लड़का बिस्तर पर सो रहा था। पूजा का मानना ​​था कि पत्नी को तलाक देने में जितेंद्र की अनिच्छा का कारण बेटा था।

गुस्से में आकर उसने लड़के की गला घोंटकर हत्या कर दी फिर उसने बक्से के बिस्तर के बगल में रखे कपड़े निकाले और शव को उसमें छिपा दिया।

पुलिस ने ऐसे किया खुलासा 

हत्या के बाद पुलिस ने लगभग 300 सीसीटीवी खंगाले और पुलिस ने पूजा की तलाश शुरू कर दी थी। उसके माता-पिता के घर के साथ-साथ रिश्तेदारों और संभावित ठिकाने वाले इलाकों में भी तलाशी ली थी।

रविवार को उसे पश्चिमी दिल्ली के बक्करवाला इलाके से गिरफ्तार किया गया। पुलिस के मुताबिक, पूजा ने 17 अक्टूबर 2019 को आर्य समाज मंदिर में जितेंद्र से शादी की थी।

लेकिन कोर्ट मैरिज लंबित थी क्योंकि जितेंद्र ने अपनी पत्नी को तलाक नहीं दिया था। जितेंद्र ने पूजा को अपनी पहली पत्नी से तलाक लेने का आश्वासन दिया था।

पुलिस ने मामले में आईपीसी की धारा 302 के तहत इंद्रपुरी पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर दर्ज की है और जांच चल रही है।

Web Title: Delhi Boyfriend's minor child murdered by girlfriend Body hid in bedbox arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे